27 APRSATURDAY2024 2:46:37 PM
Nari

'द केरल स्टोरी' फेम अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Aug, 2023 06:21 PM
'द केरल स्टोरी' फेम अदा शर्मा की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस

'द केरल स्टोरी' से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस अदा शर्मा के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। एक्ट्रेस की अचानक से तबीयत बिगड़ गई है जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरिज 'कमांडो' की प्रमोशन में बिजी थी इसी दौरान उनकी अचानक से हालत खराब हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

क्यों हुई अस्पताल में भर्ती? 

एक्ट्रेस की टीम ने बताया कि उन्हें फूड एलर्जी, डायरिया और उल्टी जैसी परेशानियां हुई हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं उनके एक करीबी सूत्र ने बताया कि काफी स्ट्रेस के कारण उन्हें डायरिया हो गया था जिसके कारण उनकी तबीयत खराब हो गई है फिलहाल वह डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि अदा को फूड से एलर्जी है और काफी स्ट्रेस के साथ एक्ट्रेस को डायरिया हुआ है जिससे उनकी तबीयत बिगड़ी है। 

PunjabKesari

कमांडों में दिखेंगी एक्ट्रेस 

वहीं अदा शर्मा जल्द ही फिल्म 'कमांडों' में दिखने वाली हैं। इस फिल्म में वह भावना रेड्डी के किरदार में दिखेंगी। फिल्म 'द केरल स्टोरी' की सफलता के बाद यह उनकी दूसरी फिल्म हैं ऐसे में फैंस उनकी फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 'कमांडों' में एक्ट्रेस के अलावा वैभव, श्रिया सिंह चौधरी, अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया, मुकेश छाबरा और इश्तियाक खान भी दिखने वाले हैं।  

PunjabKesari

फैंस ने जताया दुख 

ऐसे में एक्ट्रेस के फैंस को जब यह खबर पता चली तो वह काफी शॉक्ड हुए हैं। एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'जल्दी ठीक हो जाओ।'।

PunjabKesari

वहीं फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते दिख रहे हैं। 

Related News