29 APRMONDAY2024 6:10:55 PM
Nari

कन्नड़ एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, बैंकॉक छुट्टियां मनाने गई पत्नी का हुआ निधन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Aug, 2023 04:34 PM
कन्नड़ एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, बैंकॉक छुट्टियां मनाने गई पत्नी का हुआ निधन

कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता और फिल्म निर्देशक विजय राघवेंद्र की जिंदगी में बड़ा तूफान आ गया है। उनकी पत्नी स्पंदना ने 44 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।  स्पंदना अपने रिश्तेदारों के साथ थाइलैंड की राजधानी में छुट्टियां मनाने गई थीं और अपनी शूटिंग पूरी करने के बाद राघवेंद्र भी उनके साथ शामिल हो गए थे। 

PunjabKesari
श्री मुरली ने बैंकॉक में मौजूद अपने भाई राघवेंद्र के हवाले से संवाददातों को बताया- ‘‘वह कल रात सोने गई थीं लेकिन आज सुबह नहीं उठीं।  कहा जा रहा है कि उनका ब्लड प्रेशर कम था, जिसकी वजह से हार्ट अटैक आ गया।। स्पंदना सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी बीके शिवराम की बेटी और कांग्रेस विधान पार्षद बीके हरिप्रसाद की भतीजी थीं।

PunjabKesari

स्पंदना ने ‘अपूर्वा' फिल्म में एक छोटी सी भूमिका भी अदा की थी। हरिप्रसाद ने कहा- ‘‘स्पंदना सुबह नहीं उठीं। ऐसा बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है।'' एक्टर की पत्नी के पार्थिव शरीर को 8 अगस्त को बेंगलुरु लाया जा सकता है। स्पंदना के निधन से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गई है। 

PunjabKesari

मुख्यमंत्री सिद्धरमैया, उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार और अन्य लोगों ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है।  विजय राघवेंद्र सैंडलवुड यानी कन्नड़ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं। उनकी और  स्‍पंदना की शादी साल 2007 में हुई थी। कपल का एक बेटा भी है।  इंडस्ट्री में स्पांदना को एक चार्मिंग और नर्म दिल की महिला के तौर पर जाना जाता था। उनके निधन की खबर से हर कोई दुखी है। 
 

Related News