12 MAYSUNDAY2024 2:52:16 AM
Nari

महादेव बेटिंग ऐप केस में फंसे एक्टर साहिल खान, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Apr, 2024 11:14 AM
महादेव बेटिंग ऐप केस में फंसे एक्टर साहिल खान, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

मशहूर एक्टर साहिल खान के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर एक बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। महादेव सट्टेबाजी ऐप के मामले में मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर लायन बुक ऐप नाम के एक सट्टेबाजी ऐप से जुड़े हुए थे यह ऐप महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क ऐप का ही हिस्सा था। पहले इस मामले में मुंबई पुलिस ने उनसे पूछताछ की। हालांकि उन्होंने अपनी जमानत के लिए कोर्ट की सहायता भी ली लेकिन उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया। 

सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट के भागीदार हैं साहिल 

साहिल खान से पहले भी कई एक्टर्स के नाम महादेव बेटिंग केस में सामने आ चुके हैं। एक्टर को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया है और अब उन्हें मुंबई में लाया जा रहा है। साहिल लोटस बुक 24/7 नाम के सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार हैं जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का ही हिस्सा है। ऐसे में उन पर लायन बुक ऐप को प्रमोट करने और इस वेबसाइट के इवेंट्स अटैंड करना का आरोप लग गया है। इस ऐप को प्रमोट करने के बाद उन्होंने बतौर पार्टनर लोटस बुक 24/7 नाम का ऐप लॉन्च भी किया। साहिल ऐप को बढ़ावा देने के लिए वह अपने रुतबे का इस्तेमाल करते थे वह कई सारे सेलिब्रिटीज को बुलाते थे और ग्रैंड पार्टी का आयोजन करते थे हालांकि अभी इस मामले में अभी जांच चल रही है और जल्द ही बाकी पहलु भी सामने आ सकते हैं।

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिख चुके हैं साहिल 

साहिल खान एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने 'Excuse Me' और 'स्टाइल' जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर काम किया है। हालांकि वह इन फिल्मों में कुछ कमाल नहीं दिखा पाए जिसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी। इसके बाद उन्होंने बतौर फिटनेस फ्रीक अपनी जर्नी शुरु की और फिटनेस इंफ्लुएंसर बन गए। साहिल एक Divine Nutrition नाम की कंपनी भी चलाते हैं। यह कंपनी फिटनेस सप्लीमेंट्स बेचती है। साहिल का कहना है कि वह काफी टैलेंटेड हैं लेकिन फिल्मों में उनके टैलेंट की कदर नहीं हुई इसलिए उन्होंने बिजनैसमैन के तौर पर अपना करियर बनाया। 

PunjabKesari

26 साल छोटी एक्ट्रेस से रचाई शादी 

साहिल खान पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटौरते हैं। उन्होंने इस साल फरवरी में अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया था। एक्टर ने बताया था कि रुस में सगाई करने के बाद उन्होंने मिलेना से शादी भी कर ली है। वह उनसे उम्र में 26 साल छोटी हैं। उन्होंने बताया कि मिलेना के आने के बाद उनकी जिंदगी काफी बदल गई है भले ही वह उम्र में छोटी हैं लेकिन बहुत समझदार हैं और पॉजिटिव हैं। 

PunjabKesari

Related News