29 APRMONDAY2024 6:21:47 AM
Nari

NMACC गाला इवेंट में अबू जानी संदीप खोसला 8 Dresses के चर्चे

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Apr, 2023 05:37 PM
NMACC गाला इवेंट में अबू जानी संदीप खोसला 8 Dresses के चर्चे

नीता मुकेश अंबानी कल्चर्ल सेंटर की इवेंट लॉन्चिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई बड़े सितारे एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट में नजर आए लेकिन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइनर आउटफिट्स सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहे। अंबानीज लेडीज से लेकर बॉलीवुड की फैशनिस्ता गर्ल सोनम कपूर तक, सब उनके डिजाइनर आउटफिट पहने नजर आए और दूसरे नंबर पर रहे मनीष मल्होत्रा ... चलिए इन डिजाइनर्स के डिजाइन किए आउटफिट्स आपको दिखाते हैं।

PunjabKesari

सबसे पहले बात सोनम कपूर की करते हैं जो अबू जानी संदीप खोसला का मल्टीकलर गाजी सिल्क लहंगा पहने नजर आई जिस पर जरदोजी से लेकर रेशम तक की हैंड एम्ब्रायडरी की गई थी। गोल्ड और सिल्वर वर्क उनके लहंगे को मास्टरपीस बना रहा था। लहंगे की ग्रैस बढ़ा रहे थे आफ शोल्डर ब्लाउज और स्टाइलिश तरीके से वियर किया हैवी दुपट्टा जो ब्लाउज के साथ अटैच था।

PunjabKesari

 हॉलीवुड स्टार गीगी हदीद भी अबू जानी संदीप खोसला की गोल्डन ऑफ व्हाइट साड़ी में नजर आई। उनका गोल्डन हैवी एम्ब्रॉयडरी ब्लाउज लाइमलाइट में रहा।

PunjabKesari
श्वेता बच्चन नंदा भी अबू जानी संदीप खोसला के डिजाइन किए रेड मिरर वर्क लहंगे में नजर आई। इस लहंगे को एनएमएसीसी एग्जीबिशन में फीचराइज्ड किया गया है।  इस मिरर और जरदोजी एंब्रॉयडरी वाले लहंगे के साथ श्वेता ने हाफ-कप ब्लाउज पहना जिसपर भी हैवी वर्क था और वैसा ही हैवी वर्क वाला दुपट्टा।

PunjabKesari
श्वेता की लाडली भी अबू जानी संदीप के आउटफिट में नजर आई। नव्या ने अबू जानी संदीप का शिमरी-शाइनी गोल्ड सीक्वेंस स्टोन और एम्ब्रायडरी टेस्सल केप स्टाइल गाउन चुना जो डिजाइनर्स की सोनार कलैक्शन से था।

PunjabKesari
अंबानी लेडीज नीता अंबानी, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट भी उनके डिजाइनर आउटफिट में दिखीं। जहां नीता और ईशा ने वेलेंटीनो गाउन के अबू जानी की हैवी एम्ब्रॉयडरी केप वियर की वहीं श्लोका ने व्हाइट चिकनकारी लहंगा पहना और श्लोका ने एक्वा ब्लू ड्रेप्ड साड़ी पहनी थीं जो काफी पसंद की गई।


 

Related News