10 AUGWEDNESDAY2022 8:15:08 AM
Nari

अपने बर्थडे पर फेमिली से दूर है जया, अभिषेक- श्वेता ने यूं किया मां को मिस

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 09 Apr, 2020 01:25 PM
अपने बर्थडे पर फेमिली से दूर है जया, अभिषेक- श्वेता ने यूं किया मां को मिस

कोरोनावायरस की मार झेल रहे लोग लॉकडाउन के दौरान अपने घरों पर ही हैं। ऐसे में स्टार्स भी अपने अपने घरों पर टाइम स्पेंड कर रहे है बल्कि कुछ सितारें तो लॉकडाउन के चलते जहां थे वहीं फंस कर रह गए।

Jaya Bachchan is trapped in Delhi on account of lockdown, Abhishek ...
इसी में बॉलीवुड की एक्ट्रेस जया बच्चन भी है। आज जया बच्चन का जहां जन्मदिन है वहीं वह अपने परिवार से दूर दिल्ली में फंसी है। अब लॉकडाउन में वो चाह कर भी परिवार वालों के पास नही आ सकती ऐसे में उनके बच्चे उन्हे़ सोशल मीडिया पर विश कर रहे हैं।

हाल ही में अभिषेक बच्चन और श्वेता ने अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनल पोस्ट कर अपनी मां को विश किया।

PunjabKesari

अभिषेक जया की फोटो शेयर करते हुए लिखते है, 'हर बच्चे की तरह मैं उनका पसंदीदा शब्द कहूंगा, जो कि 'मां' है। जन्मदिन की शुभकामनाएं मां। हालांकि, लॉकडाउन के चलते आप हमसे दूर दिल्ली में हो और हम सब यहां मुंबई में। फिर भी यह जान लीजिए कि हम आपके बारे में सोच रहे हैं और अपने दिलों में लेकर चल रहे हैं। आई लव यू।'

PunjabKesari

वहीं बेटी श्वेता ने भी मां की पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन्हे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है कैप्शन में अमेरिकी कवि ई. ई. कमिंग्स की कविता शेयर करते हुए वह लिखती है, "मैं आपका दिल अपने साथ रखती हूं (मैं इसे अपने दिल में बसाती हूं)। मैं कभी इसके बगैर नहीं होती (जहां मैं जाती हूं, वहां आप होती हो) जन्मदिन मुबारक हो मां। आई लव यू। (ई. ई. कमिंग्स की थोड़ी सी मदद से।)

Related News