25 APRTHURSDAY2024 12:16:25 PM
Nari

तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान-किरण राव ने एक साथ जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 15 Jul, 2021 09:24 AM
तलाक की घोषणा के बाद आमिर खान-किरण राव ने एक साथ जमकर किया डांस, वीडियो वायरल

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान इन दिनों अपने दूसरे तलाक की वजह से खूब सुर्खियों में है। आमिर के दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक की घोषणा के बाद उनके फैंस को काफी शोक्ड लगा। इसी बीच आमिर ने अपने फैंस की इस चिंता को दूर करने के लिए एक वीडियों में भी जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया कि वह अब भी दोनों एक साथ में है केवल उनके रिश्ते में बदलाव आया है आपसी प्यार में नहीं। 

PunjabKesari

आमिर और किरण ने लद्दाख के ट्रडिशनल कपड़े पहन किया डांस
वहीं अब दोनों साथ में लद्दाख के ट्रडिशनल कपड़े पहने हुए डांस करते हुए दिखाई दिए,। साथ में डांस करते आमिर-किरण का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इससे पहले भी आमिर खान और किरण राव की साथ में फोटो सामने आ चुकी है।

बतां दें कि लद्दाख में इन दिनों आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग चल रही है। इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह और किरण एक साथ मस्ती करते हुए दिखाई दिए। 
 
लद्दाख से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों ने वहां के ट्रडिशनल कपड़े पहने हैं और डांस कर रहे हैं। आमिर की अपकमिंग फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है जिसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।

PunjabKesari
 
बच्चों के साथ डांस जमकर थिरके आमिर और किरण राव
एक वीडियो में आमिर और प्रोड्यूसर किरण राव ने रेड कलर के कपड़े पहने हैं। उन्हें एक टीचर डांस स्टेप्स सिखा रही हैं। एक और वीडियो में आमिर सेट्स पर कुछ बच्चों के साथ डांस कर रहे हैं। 
 
फिल्म की बात करे तो  लाल सिंह चड्ढा की स्क्रिप्ट ऐक्टर-राइटर अतुल कुलकर्णी ने लिखी है। फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

PunjabKesari

हम दोनों अच्छे दोस्त रहेंगे लेकिन पति-पत्नी नहीं
बतां दें कि आमिर और किरण ने बीते दिनों अपने तलाक की खबर दी थी। 15 साल की शादी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। दोनों अपने बेटे आजाद की परवरिश मिलकर करेंगे। आमिर इंटरव्यू के दौरान बता चुके हैं कि वह और किरण अच्छे दोस्त रहेंगे लेकिन पति-पत्नी नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Serap Varol (@serap_omur_varol)

Related News