28 APRSUNDAY2024 10:16:42 PM
Nari

मनीष मल्होत्रा के फैशन में दिखे A-List सितारे, देखें मनीष की 10 बेस्ट डिजाइनर outfits

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Apr, 2023 01:17 PM
मनीष मल्होत्रा के फैशन में दिखे A-List सितारे, देखें मनीष की 10 बेस्ट डिजाइनर outfits

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में बॉलीवुड स्टार्स के आउटफिट्स देखने वाले थे। इन खूबसूरत आउटफिट्स को रैडी करने का सारा श्रेय ब़ॉलीवुड के नामी डिजाइनर्स को जाता है। सबसे ज्यादा जिन डिजाइनर्स की आउटफिट्स पसंद की गई वो अबू जानी संदीप खौसला और मनीष मल्होत्रा रहें। हालांकि बाकी डिजाइनर्स का भी बोलबाला रहा लेकिन इस पैकेज में हम आपको मनीष मल्होत्रा के तैयार किए शानदार आउटफिट्स की झलक दिखाते हैं।

PunjabKesari

सारा अली खान मनीष की डिजाइन की खूबसूरत ड्रेस में नजर आई। ब्लैक और रॉयल ब्लू शेड में व्हाइट इम्ब्रायडरी ड्रेस फैंस को काफी पसंद आई।

PunjabKesari

बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मनीष मल्होत्रा के ही आउटफिट्स में नजर आए दोनों को मैचिंग आइवरी व्हाइट सिल्वर टॉन आउटफिट में देखा गया। कियारा का ब्लाउज और फिशकट लहंगा सबसे यूनिक दिखा जिसका दुपट्टा भी स्टाइलिश था।

PunjabKesari

ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या दोनों ही दिन मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए आउटफिट्स में नजर आई। जहां ऐश्वर्या ने ब्लेक मल्टी कलर इम्ब्रायडरी वाला सूट पहना वहा आराध्या पेस्टल टॉन सूट में नजर आई। दूसरे दिन भी दोनों मनीष के हैवी इम्ब्रायडरी वाले सूट में ही नजर आई हालांकि लोगों को ऐश्वर्या का लुक बोरिंग लगा।

PunjabKesari

श्लोका ने इवेंट गाला के पहले दिन स्किन-गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसे मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था। इस साड़ी के साथ श्लोका ने डबल साइड पल्लू लिया था।

PunjabKesari

गौरी खान ने भी मनीष मल्होत्रा की जालीदार ट्रांसपेरेंट पल्लू वाली व्हाइट साड़ी पहनी। गौरी की साड़ी काफी लाइमलाइट में रही।

PunjabKesari

जाह्नवी कपूर ने भी दो दिन के इस इवेंट के लिए मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर आउटफिट्स ही चुने। एक दिन जाह्नवी व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आई तो दूसरे दिन डार्क सिल्वर ब्लैक शेड देने वाली ऑफ शोल्डर ड्रेस में नजर आई जिसके साथ सिल्वर टॉन दुपट्टा था।

PunjabKesari

श्रद्धा कपूर ने भी मनीष की ब्लैक ड्रेस पहनी जिसके साथ मल्टीकलर साइड लॉन्ग ट्रेल थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड और साउथ की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी मनीष मल्होत्रा की आउटफिट में ही दिखीं हालांकि उनकी ड्रेस को यूजर्स का खासा प्यार नहीं मिला।

 


 

Related News