27 APRSATURDAY2024 9:55:55 AM
Nari

अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग में हुई ऐसी 6 यादगार चीजें, जिसे Ambani's ही कर सकते थे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Mar, 2024 05:44 PM
अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग में हुई ऐसी 6 यादगार चीजें, जिसे Ambani's ही कर सकते थे

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, इससे पहले अंबानी परिवार ने कुछ ऐसी यादगार चीजें कर डाली जिसे सालों तक भुलाया नहीं जा सकता। देश के सबसे अमीर परिवार ने भव्य प्री-वेडिंग पार्टियों से लेकर विशेष स्थानों की बुकिंग तक,  चीजों को बड़े पैमाने पर करने की अपनी क्षमता दिखाई है। इस समारोह में वो सब देखने को मिला जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की हो। 
 चलिए बताते हैं इस प्री-वेडिंग की कुछ खास चीजों के बारे में 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

रिहाना की दमदार परफॉर्मेंस 

सितारों से सजी शादियों की मेजबानी करने की अपनी परंपरा को जारी रखते हुए अंबानी परिवार ने एक बार फिर अनंत और राधिका के उत्सव में रिहाना को प्रदर्शन के लिए आमंत्रित कर तख्तापलट कर दिया।  रिहाना की दमदार परफॉर्मेंस ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, इससे एक बार फिर साबित हो गई कि अंबानी जानते हैं कि अपने फंक्शनों से सुर्खियां कैसे बटोरनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

2500 व्यंजन

अनंत और राधिका की शादी के तीन दिवसीय समारोह में थाई, जापानी, मैक्सिकन, पारसी और पैन एशियाई जैसे विभिन्न व्यंजनों से युक्त लगभग 2500 व्यंजनों की एक चौंका देने वाली श्रृंखला के साथ मेहमानों को लजीज व्यंजन का आनंद मिला। जो बात इस दावत को अलग करती है, वह इंदौर से जामनगर से आई 65 विशेष रसोइयों की एक टीम की भागीदारी है, जो यह सुनिश्चित करती है कि परोसे जाने वाला प्रत्येक व्यंजन पूर्णता के साथ तैयार किया जाए, जिससे मेहमानों को एक अविस्मरणीय पाक अनुभव मिले।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

चौदह मंदिरों का निर्माण

वहीं नीता मुकेश अंबानी ने सांस्कृतिक केंद्र गुजरात के जामनगर में चौदह मंदिरों का निर्माण करके एक भव्य प्रयास किया है। ये मंदिर परंपरा और संस्कृति के प्रति गहरी प्रतिबद्धता का प्रतीक हैं, जो आगामी विवाह के लिए एक शुभ प्रस्तावना के रूप में कार्य करते हैं। प्रत्येक मंदिर को भारत की समृद्ध विरासत और स्थापत्य वैभव को दर्शाते हुए भव्यता और भव्यता प्रदर्शित करने के लिए सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया है। यह पहल न केवल भारतीय संस्कृति के प्रति अंबानी परिवार की श्रद्धा को प्रदर्शित करती है, बल्कि एक सच्चे राजसी उत्सव के लिए मंच भी तैयार करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

चार्टर्ड प्लेन

रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबानी परिवार ने प्री- वेडिंग सेलीब्रेशन में अपने मेहमानों की आराम और सुविधा सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सभी मेहमानों को दिल्ली और मुंबई से जामनगर और वापस लाने के लिए चार्टर्ड उड़ानों की व्यवस्था की गई थी। इसके अतिरिक्त शानदार आवास  प्रदान किए गए, जो सभी उपस्थित लोगों के लिए ए परेशानी मुक्त अनुभव सुनिश्चित करने के लिए परिवार के समर्पण का उदाहरण है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


जामनगर एयरपोर्ट के सभी रिकॉर्ड टूटे 

गुजरात के जामनगर में तीन दिनों की इस सेरेमनी में राष्ट्रीय से लेकर अंतर्राष्ट्रीय स्तर की नामचीन हस्तियों ने शिरकत की. ऐसे में जामगर एयरपोर्ट पर यात्रियों की आवाजाही में बेतहाशा वृद्धि हुई है। यह एक उल्लेखनीय संकेत है जो इस अवसर की भव्यता को रेखांकित करता है, यह सुनिश्चित करता है कि दुनिया भर से मेहमान दो प्रमुख परिवारों के मिलन का जश्न मनाने के लिए शानदार ढंग से आ सकें। कौन जानता था कि एक शादी इतनी अनोखी विमानन उपलब्धि हासिल कर सकती है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


तीन खान एक साथ

अंबानी परिवार ने शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान से 'नट्टू नट्टू' पर प्रदर्शन करवाकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की, जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी। यह एक महत्वपूर्ण अवसर था जिसने हमें इस तरह के और अधिक अविस्मरणीय क्षणों के लिए तरसने पर मजबूर कर दिया।

Related News