29 APRMONDAY2024 11:27:45 PM
Nari

Hina Khan की ये 5 Dresses हर लड़की को पसंद आई, Pink Suit में लगी सबसे सुंदर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Feb, 2024 11:44 AM

हिना खान वो टीवी एक्ट्रेस हैं, जिनका फैशन बी-टाउन की बड़ी बड़ी हीरोइनों को मात देता है। हिना खान ट्रडीशनल भी पहनती हैं और वेस्टर्न भी। चलिए आपको हिना खान के वो आउटफिट्स ही दिखाते हैं जिन्हें लड़कियों ने पसंद किया।

1. हिना खान ने एक पिंक कलर का सूट पहना था जिस पर व्हाइट लेस लगी थी। इस सूट के साथ उन्होंने मैचिंग प्लाजो वियर किया और लाइट मेकअप किया था। एक्सेसरीज में उन्होंने सिल्वर कलर के ईयररिंग्स ही वियर किए थे। हिना खान का ये सिंपल सा लुक बहुत पसंद किया गया।

PunjabKesari

2. साड़ी में भी हिना खान बहुत प्यारी लगती हैं। उन्होंने मोव मेहरून कलर की टिश्यू सिल्क साड़ी पहनी जिसके साथ ब्रोकेड सिल्क का ब्लाउज वियर किया था। हिना खान ने ज्वैलरी में ट्रडीशनल नेकलेस पहना था और साथ मेंं मैचिंग ईयररिंग्स और कंगन।

PunjabKesari

3. हिना का ये नेवी ब्लू कलर का लहंगा देखिए जिसका ब्लाउज ही बहुत स्टाइलिश था। इसके साथ उन्होंने पर्ल का हैवी नेकलेस पहना। साथ में लहंगे पर मल्टीकलर वर्क था।

PunjabKesari

4. सूट तो हिना खान का ये यैलो वाला भी बहुत प्यारा है जिस पर फ्लोरल वर्क था। अनारकली फ्रॉक स्टाइल इस सूट के साथ हिना ने दुपट्टा भी मैचिंग लिया। गले में चौकर सेट पहना था। कैजुअल वियर के लिए इस तरह का सूट आप भी ट्राई कर सकते हैं क्योंकि इस तरह के सूट काफी पहनने में काफी कंफर्टेबल होते हैं।

PunjabKesari

 5. वेस्टर्न ड्रेस भी हिना खान पर खूब सूट करती है। हिना खान ने शिमरी पर्पल कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस वियर की थी। इस ड्रेस में हिना ने अपना ग्लैमर लुक दिखाया था।

PunjabKesari

Related News