26 APRFRIDAY2024 5:43:32 AM
Life Style

Vicky-Katrina के VIP गेस्ट की सुरक्षा करेंगे 100 बाउंसर, मुंबई में होगी गैंड रिसेप्शन!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 30 Nov, 2021 04:00 PM
Vicky-Katrina के VIP गेस्ट की सुरक्षा करेंगे 100 बाउंसर, मुंबई में होगी गैंड रिसेप्शन!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की वेडिंग डेट नजदीक आ रही है। इसी के साथ फैंस में उनकी शादी के लिए उत्साह बढ़ता जा रहा है। भले ही विक्की-कैट ने अपने रिश्ते का खुलासा ना किया हो लेकिन विक्की का देर रात कैट के घर जाना, एक्ट्रेस की मां का शॉपिंग करना इस बात का सबूत है कि दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के होने वाले हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनके वेडिंग वेन्यू, आउटफिस व गेस्ट लिस्ट को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

100 बाउंसर करेंगे सुरक्षा

विक्की-कैटरीना की शादी के लिए सिक्स सेंसस होटल भी सज चुका है, जिसका जिम्मा 6 अलग-अलग वेंडर्स को सौंपा गया है। यह वेन्डर्स फ्लावर, डेकोरेशन, सिक्योरिटी, ट्रांस्पोर्टेशन, फूड और जंगल सफारी का इंतजाम करेंगे। साथ ही विक्की-कैटरीना के साथ मेहमानों की सुरक्षा के लिए  100 बाउंसर 5 दिसंबर को जयपुर से सवाई माधोपुर आएंगे, जिनके लिए मीणा धर्मशाला बुक करवाई जा चुकी है।

PunjabKesari

VIP गेस्ट के लिए राजस्थान पुलिस का बंदोबस्त

वहीं, शादी में शामिल होने वाले VIP गेस्ट के लिए राजस्थान में पुलिस कड़ा का बंदोबस्त भी किया गया। खबरों की मानें तो लवबर्ड्स पहले कन्फर्म गेस्ट बेहद खास है। दरअसल, डायरेक्टर शशांक खैतान कपल की शादी के पहले कन्फर्म्ड गेस्ट हैं, जो शादी में बाराती होंगे।

PunjabKesari

मेहमानों के लिए किए गए खास इंतजाम

बता दें कि एयरपोर्ट से वेडिंग वेन्यू तक पिकअप-ड्रॉप का इंतजाम होटल की तरफ से किया गया है, जिसके लिए गाड़ियों की एडवांस बुक‍िंग हो चुकी है। इसके अलावा मेहमानों की बाकी सभी सुव‍िधाओं का भी खास ख्याल रखा गया है।

मुंबई में होगी गैंड रिसेप्शन

सूत्र बताते हैं कि राजस्थान में रॉयल वेडिंग के बाद विक्की-कैटरीना मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि रिसेप्शन में उन लोगों को बुलाया जाएगा जो शादी के लिए राजस्थान ट्रैवल नहीं कर सकते। वहीं, रिसेप्शन में मीडिया को भी इनविटेशन दिया जाएगा और रिसेप्शन गेस्ट लिस्ट में नए नाम शामिल होंगे।

PunjabKesari

Related News