03 MAYFRIDAY2024 2:25:53 AM
Nari

Nita Ambani से लेकर Katrina Kaif तक, Bollywood की 10 Top Sarees

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Dec, 2023 02:39 PM

बॉलीवुड में इस साल साड़ी का खूब क्रेज देखने को मिला। शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस हो जिसने साड़ी ट्राई ना की हो। नीता अंबानी से लेकर  कियारा आडवाणी तक, सब एक से बढ़कर एक लुक में दिख चुकी हैं। चलिए आपको टॉप 10 बेस्ट साड़ियां दिखाते हैं जो इस साल सुर्खियों में बनी रही।

1. कैटरीना कैफ की रैड फ्लोरल साड़ी
कैटरीना कैफ ने कल्याण के फेस्टिव इवेंट के दौरान रैड फ्लोरल साड़ी पहनी थी। इस साड़ी का ब्लाउज भी मैचिंग था लेकिन ब्लाउज का डिजाइन बहुत डिफरेंट और यूनिक था। ब्लाउज की स्लीव्स नेट की थी। कैट की ये लुक बहुत पसंद की गई थी।

PunjabKesari

2. नीता अंबानी की ब्लू रफ्फल साड़ी
वैसे तो नीता अंबानी के पास एक से बढ़कर एक साड़ी है लेकिन इस साल उन्होंने मनीष की दीवाली पार्टी के लिए नेवी ब्लू साड़ी चूज की। जिसके बॉर्डर पर रफ्फल डिजाइन था। इस साड़ी के साथ उन्होंने यूनिक सा नेकलेस वियर किया था जो साड़ी को केप लुक दे रहा था। नीता ने मैचिंग ज्यूलरी कैरी की और उनकी इस डिसेंट सी साड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया।

PunjabKesari

3. परिणीति चोपड़ा की पिंक और गोल्डन साड़ी
परिणीति चोपड़ा ने अपनी वेडिंग रिसेप्शन पर मनीष मल्होत्रा की केप स्टाइल पिंक साड़ी पहनी थी जो यूजर्स को बहुत पसंद आई थी हालांकि इसके बाद परिणीति लेबल फेब्बिना की आइवरी गोल्डन साड़ी में रैंपवॉक करती दिखीं थी। इस साड़ी के साथ भी उन्होंने एक केप स्टाइल लंबा पल्लू अलग से कैरी किया था जिसके चलते यह कई दिनों तक लाइमलाइट में ही बनी रही थी, इसके साथ परिणीति ने अपना पिंक चूड़ा और मांग फ्लॉट की थी।

PunjabKesari

4. आलिया भट्ट की वैडिंग वाली साड़ी
आलिया भट्ट ने अपनी शादी वाली साड़ी को ही दोबारा रिपीट करके खूब लाइमलाइट बटौरी थी। आलिया ने सब्यसाची मुखर्जी की पेस्टल फ्लोरल साड़ी को तब दोबारा पहना जब वह नेशनल अवॉर्ड लेने दिल्ली पहुंची थी। दोनों बार ही उनकी साड़ी लुक को फैंस का बहुत प्यार मिला।

PunjabKesari

5. जाह्नवी कपूर की पर्पल साड़ी
जाह्नवी कपूर भी कई मौकों पर साड़ी पहनती हैं। एक इवेंट के दौरान वह अर्पिता मेहता की डिजाइन की पर्पल साड़ी में दिखीं थी जिसके बॉर्डर पर सिप्पी का वर्क था और टेस्सल का डिजाइन था।  

PunjabKesari

6. रेखा की ब्लैक-गोल्डन साड़ी
रेखा भी अपनी सिल्क बनारसी व कांजीवरम साड़ियों के लिए पसंद की जाती हैं। मनीष की दीवाली बैश पर वह ब्लैक कलर की साड़ी पहन कर पहुंची थी जिसके साथ उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज वियर किया और डॉर्क मेकअप व हैवी ज्वैलरी पहनी थी।

7. शिल्पा शैट्टी की सुख्खी साड़ी
शिल्पा शैट्टी की साड़ी लुक भी बहुत फेमस हैं। गणपति उत्सव के दौरान शिल्पा शैट्टी सिल्क की पिंक यैलो साड़ी में दिखी थी। जिसे ब्लाउज पर उनकी मूवी का नाम सुख्खी लिखा था। शिल्पा ने ये साड़ी मराठी धोती स्टाइल में पहनी थी और बेल्ट से टीमअप किया था।

PunjabKesari

8. रानी मुखर्जी की टिशू साड़ी
दुर्गा पूजा के दौरान रानी मुखर्जी ने भी बहुत खूबसूरत साड़ियां पहनी उन्होंने ओलिव ग्रीन कलर की एक टिशू साड़ी पहनी थी। वैसे टीशू साड़ी का भी खूब क्रेज देखने को मिला था।

PunjabKesari

9. काजोल की सीक्वेंस साड़ी
काजोल ने मनीष मल्होत्रा के फैशन शो के लिए मनीष मल्होत्रा की पिंक टू शेड सीक्वेंस साड़ी पहनी थी। पूरा साल ही इस साड़ी का काफी ट्रैंड रहा और सिर्फ काजोल नहीं बल्कि और भी बहुत सारी दीवाज ने इस तरह की साड़ी पहनी।

PunjabKesari

10. हेमा मालिनी की नेट साड़ी
हेमा मालिनी ने अपने 75वें बर्थडे सेलिब्रेशन पर नेट की हैवी साड़ी पहनी जिस पर फ्लोरल डिजाइन था। हेमा की ये साड़ी लुक बहुत पसंद की गई थी।

PunjabKesari

 

Related News