28 APRSUNDAY2024 10:07:47 PM
Nari

Trend में रहेगी ये 10 Bollywood स्टाइल Saree, सबके Blouse Design भी एकदम Latest

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 17 Oct, 2023 01:01 PM

शिल्पा, परिणीति हो या कंगना, इन दीवाज की वॉर्डरोब में साड़ी ना हो ऐसा तो हो नहीं सकता। साड़ी एक ऐसी आउटफिट है जिसका क्रेज एवरग्रीन रहता है। वेडिंग- करवाचौथ जैसे फंक्शन्स में कई लड़कियां साड़ी की सिलेक्शन करती हैं। इस ड्रेस में महिलाओं का लुक उभर कर आता है। चलिए बी-टाउन दीवाज की कुछ बेस्ट साड़ियां आपको दिखाते हैं जिन्हें आप कॉपी कर सकते हैं।

शिल्पा शैट्टी की मिरर साड़ी

शिल्पा शैट्टी के पास भी अच्छी-खासी साड़ी कलैक्शन है। हाल ही में उन्होंने यैलो साड़ी पहनी थी। जिसपर मिरर वर्क और बॉर्डर पर लटकन लगे थे। ब्रालेट स्टाइल ब्लाउज के साथ उन्होंने इसे कैरी किया। इस तरह की साड़ीज को आप ट्रडीशनल फंक्शन्स पर कैरी कर सकते हैं।

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा केप स्टाइल साड़ी

परिणीति ने हाल ही में लेक्मे फैशन वीक में फैब्बिना लेबल के लिए रैंपवॉक किया। परिणीति ने आइवरी गोल्डन हैवी साड़ी पहनी थी, जिसके साथ नेटेड केप अटैच थी। इस बार इस तरह की साड़ी तो बहुत ट्रेंड में है।

PunjabKesari

रानी मुखर्जी की प्लेन पिंक साड़ी

जागरण फिल्म फेस्टिवल के दौरान रानी लाइट पिंक कलर की हल्की फुल्की साड़ी में नजर आई जिसके बॉर्डर पर ब्लैक पाइपिंग लगी थी। इसके साथ रानी में ब्लैक शिमरी डीप-वी नेक ब्लाउज कैरी किया था।

PunjabKesari

कंगना रानौत की शिमरी टू-शेड साड़ी

कंगना रानौत को लोग साड़ी में बहुत पसंद करते हैं। कंगना ने हाल ही में सुनीत वर्मा की डिजाइन की टू-शेड साड़ी पहनी थी। स्किन और ब्लू कलर की साड़ी पर हैवी वर्क था और साड़ी की पूरी ग्रेस कंगना के ऑफ शोल्डर ब्लाउज पर थी। इसके साथ उन्होंने चौकर सेट पहना था।

PunjabKesari

करिश्मा कपूर की गोल्डन शिमरी साड़ी

फेस्टिव सीजन में करिश्मा साड़ी ना पहने ऐसा तो हो नहीं सकता। हाल ही में करिश्मा ने मनीष मल्होत्रा की शाइनी गोल्डन साड़ी पहनी जिसे करिश्मा ने कैरी बड़े परफेक्ट तरीके से किया था। ब्लाउज आगे से फुल कवर था लेकिन बैक से राउंड डिजाइन में बेकलेस था।

PunjabKesari

कियारा अली आडवाणी की बॉर्डर साड़ी

कियारा ने अंबानीज फंक्शन्स के समय एक मस्टर्ड यैलो साड़ी पहनी थी जिस पर कट स्टाइल गोल्डन बॉर्डर था। इसके साथ कियारा ने वी-नेक ब्लाउज पहना था। मस्टर्ड यैलो कलर इन दिनों काफी ट्रेंड में है।

PunjabKesari

अदा शर्मा की यैलो साड़ी

अदा शर्मा ने लेक्मे फैशन वीक में यैलो कलर की ड्रामेटिक साड़ी पहनकर रैंपवॉक किया। अदाह ने नवरात्रि के खास मौके पर इस तरह की इंडो-वेस्टर्न साड़ी चूज की जिसके साथ हैवी और लॉन्ग ट्रेल स्टाइल दुपट्टा था। यंग गर्ल्स को इस तरह की साड़ी पहन आएगी।

PunjabKesari

काजोल की रैड-गोल्डन साड़ी

काजोल ने एक रैड-गोल्डन वर्क साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने बारीक स्ट्राइप सैक्सी ब्लाउज कैरी किया था। इस तरह की साड़ी फैमिली और ट्रडीशनल फंक्शन्स के लिए कैरी की जा सकती है।

PunjabKesari

मृणाल ठाकुर की कांजीवरण साड़ी

मृणाल ठाकुर पर भी साड़ी बहुत सूट करती हैं। उन्होंने एक पिंक कलर की हैवी कांजीवरम सिल्क साड़ी पहनी थी। ट्रडीशनल फंक्शन्स में ये लड़कियों की पहली पसंद बनती है।

PunjabKesari

हेमा मालिनी बनी गोल्डन गर्ल

हेमा मालिनी 75 साल की हो गई हैं वो अलग बात है कि वो 75 की लगती नहीं है। हेमा की साड़ी बहुत पसंद की जाती है। साल 2018 में उन्होंने एक गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी जो काफी पसंद की गई थी। इसके साथ उन्होंने ऑफ-शोल्डर मैचिंग ब्लाउज कैरी किया था।

PunjabKesari


 

Related News