24 OCTTHURSDAY2019 4:39:12 AM
Life Style

2 एक्ट्रेस को मिली दर्दनाक मौत, करियर से पहले ही कहा दुनिया को अलविदा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 18 Apr, 2019 12:59 PM
2 एक्ट्रेस को मिली दर्दनाक मौत, करियर से पहले ही कहा दुनिया को अलविदा

टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद समाचार सुनने को मिल रहा है। बुधवार को रोड एक्सीडेंट में दो साउथ टीवी एक्ट्रेसेज दुनिया को अवलिदा कह गई, जिनमें से एक 20 साल की भार्गवी तो दूसरी 21 साल अनुषा रेड्डी थीं। खबरों के मुताबिक, दोनों ही अभिनेत्रियां एकसाथ सीरियल की शूटिंग कर वापस लौट रही थीं। यह घटना मंगलवार रात विकाराबाद से हैदराबाद जाने के दौरान हुई। दोनों एक्ट्रेस की पहचान हो गई है और सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

कार हादसे में हुई दो साउथ एक्ट्रेसेज की मौत

दरअसल, शूट पूरा होने के बाद जब दोनों कार से घर लौट रही थीं, तभी अचानक उनकी कार के आगे गलत साइड से ट्रक आ गया। ट्रक से बचने और कार साइड से लेने के चक्कर में ड्राइवर अपना नियंत्रण खो गया। ऐसे में कार का बैंलेस बिगड़ा और वो सीधा जाकर पेड़ से टकरा गई। एक्सीडेंट में मौके पर ही भार्गवी की मौत हो गई। मगर जैसे ही अनुषा को अस्पताल ले जाया गया और उनका निधन हो गया। हालांकि कार ड्राइवर चकरी और एक्टर विनय कुमार अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। तेलंगाना के विकाराबाद डिस्ट्रिक्ट में हुए इस एक्सीडेंट की फोटोज सामने आई जिसमें कार पूरी तरह से टूटी नजर आ रही है। 

PunjabKesari

करियर शुरू होने से पहले ही दुनिया को कहा अलविदा

अनुषा और भार्गवी, दोनों अभी टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही थीं और तमिल सिनेमा में आगे करियर बनाने की प्लानिंग कर रही थीं लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि करियर शुरु होने से पहली उनकी जिंदगी चली जाएगी। बता दें कि भार्गवी टीवी शो मुत्याला मुग्गू में नेगेटिव रोल कर रही थीं जबकि अनुषा भी कई प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी थीं। 

PunjabKesari

Related News