02 MARTUESDAY2021 4:59:15 PM
Nari

Covid-19: Zomato फूड डिलीवरी सेफ, App में आया नया फीचर

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Apr, 2020 10:12 AM
Covid-19: Zomato फूड डिलीवरी सेफ, App में आया नया फीचर

कोरोनावायरस को देखते हुए बेशक लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया हो लेकिन इसकी स्थिति को देखते हुए कई कंपनिया अपने काम नें बदलाव लेकर आ रही है। बात अगर आनलाइन फूड आर्डर की हो तो लोग इस सर्विस का बेहद फायदा उठाते है ऐसे में अब Zomato से फूड आर्डर करना बिल्कुल सेफ हो गया है।
 
कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए Zomato कंपनी ने एक नए फीचर की शुरूआत की है जिसके तहत यूजर को ऐप में ये दिखाया जाएगा कि फूड डिलिवर करने वाले शख्स का बॉडी टेंप्रेचर कितना है। वहीं ये डेटा रेस्टोरेंट को भी दिखेगा और इसी के तहत वे ये देखेंगे कि फूड डिलिवरी के लिए एग्जिक्यूटिव फिट है या नहीं। 

PunjabKesari

हालाकि चीन में भी इसी तरह के फीचर्स फूड डिलिवरी ऐप्स में दिए जा रहे हैं जिसमें फूड डिलिवरी ऐप से ऑर्डर करने पर डिलिवरी पर्सनल का बॉडी टेंप्रेचर ट्रैकिंग मैप्स पर दिखाया जाता है। इस फीचर की मदद से जीपीएस में जहां डिलीवरी बॉय की लोकेशन शो होती है वहीं अब उसके साथ उसके बॉडी का टेंप्रेचर भी शो होगा। 

आपको बता दें कि कंपनी ने अभी ये फीचर हर किसी के लिए उपलब्ध नही करवाया है जबकि धीरे- धीरे इसे सभी लोगों तक पहुंचाया जाएगा। 

इस कदम पर Zomato के सीओओ मोहित सरदाना का कहना है कि डिलिवरी पार्टनर का टेंप्रेचर चेक करना इस प्रिकॉशन में एक नया लेयर जोड़ता है और लोगों की भलाई व कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए 98.4 डिग्री से ज्यादा बॉडी टेंप्रेचर वाले डिलिवरी पर्सनल को ऑर्डर किए गए फूड नहीं दिए जा रहे हैं।

Related News