06 MAYMONDAY2024 1:58:30 AM
Nari

‘यादों की बारात' की धुन सुन इस शख्स की दिवानी हो गई थी जीनत अमान, लुटा दिया था सब कुछ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Jun, 2023 05:12 PM
‘यादों की बारात' की धुन सुन इस शख्स की दिवानी हो गई थी जीनत अमान, लुटा दिया था सब कुछ

70-80 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस जीनत अमान को भला कौन नहीं जानता। अपने अभिनय और ग्लैमरस लुक से दर्शकों का दिल जीतने वाली  एक्ट्रेस भले ही पर्दे से दूर हे, लेकिनप वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं। इंस्टाग्राम पर डेब्यू के बाद से वह काफी एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपना बेहद ही शानदार किस्सा सुनाया है। 

PunjabKesari
जीनत अमान पिछले कुछ समय से अपनी जिंदगी से जुड़ी मजेदार बातें शेयर करती रहती है। उन्होंने हाल ही में एक बेहद प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए ‘यादों की बारात' फिल्म के गाने से जुड़ा किस्सा शेयर किया। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह इस गाने की धुन सुनकर बेकरार हो गई थी। 

PunjabKesari

जीनत अमान ने अपने पोस्ट में बताया है कि वर्ष 2005 में जब वह अपने बेटों के साथ रोम वेकेशन पर थी। जब वह एक कैफे में बैठ कर आइसक्रीम का आनंद ले रही थी, तभी उन्होंने एक इटेलियन को अपने गाने ‘यादों की बारात' की लिरिक्स की धुन को उन्होंने उस शख्स के अकॉडिर्यन पर बजाते हुए सुना। वह धुन सुनकर वह मंत्रमुग्ध गयी। 

PunjabKesari
जीनत विदेश में अपनी गाने की धुन सुनकर इतनी ज्यादा खुश हुई कि उन्होंने अपना पूरा बटुआ उसकी टोपी में डाल दिया। हालांकि उन्हें यह बिल्कुल पता नहीं वो शख्स उन्हें पहचान पाया या नहीं, लेकिन इसके बावजूद  एक्ट्रेस ने उस पर खूब प्यार लुटाया। 

Related News