02 MAYTHURSDAY2024 12:52:16 PM
Nari

कैटरीना की हमशक्ल होने के कारण जरीन ने सहा ये दर्द, सालों बाद बोली - 'इंडस्ट्री में लोग टैलेंट...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Jul, 2023 03:42 PM
कैटरीना की हमशक्ल होने के कारण जरीन ने सहा ये दर्द, सालों बाद बोली - 'इंडस्ट्री में लोग टैलेंट...'

फिल्म वीर के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली जरीन खान भले ही आज फिल्मों से दूर हैं लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। एक्ट्रेस का लुक काफी हद तक कैटरीना कैफ के साथ मिलता है। ऐसे में उन्हें इस चीज का इंडस्ट्री में फायदा तो हुआ परंतु इसके काऱण उन्हें इंडस्ट्री में कुछ प्रॉब्लम्स भी फेस करनी पड़ी। अब अपने एक्टिंग करियर के कई साल बात उन्होंने कैटरीना की हमशक्ल होने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।  

नहीं मिला खुद को साबित करने का मौका 

एक्ट्रेस ने हाल ही में रेडिट के जरिए फैंस के साथ बातचीत की है। बातचीत के दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से  कैटरीना की तरह दिखने को लेकर सवाल किया था। इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि - जब मैं फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो उस समय मैं एक खोए हुए बच्चे के तरह थी, क्योंकि मेरा कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था। कैटरीना से जब मेरी तुलना हुई थी तो मैं बहुत ही खुश हुई क्योंकि उस दौरान मैं उनकी फैन थी और वह मुझे बहुत ही सुंदर दिखती थी परंतु इस बात का मेरे करियर पर उल्टा ही असर पड़ा और इसके कारण लोगों ने मुझे खुद को साबित करने का मौका भी नहीं दिया।

PunjabKesari

खुद का टैलेंट साबित करने से रोका गया 

इसके अलावा एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा भी किया कि कैसे उन्हें खुद के टैलेंट को साबित करने से रोका गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से नफरत है कि फिल्म इंडस्ट्री में लोग टैलेंट की जगह लोग दोस्ती के आधार पर काम करते हैं। एक्ट्रेस के इंडस्ट्री में ज्यादा कनेक्शन नहीं थे और इसलिए वह नहीं जानती थी कि छोटी-छोटी बातें लोगों के साथ कैसे की जाएं। इसलिए लोगों ने उन्हें इंडस्ट्री में ज्यादा मौका ही नहीं दिया। 

ऐसे शुरु किया था जरीन ने करियर 

वहीं अगर बात करें जरीन खान के करियर की करें तो एक्ट्रेस ने 2010 में आई फिल्म 'वीर' से की थी। इसके बाद वह सलमान के साथ 'रेडी' फिल्म के सॉन्ग 'कैरेक्टर ढीला' में दिखी थी। एक्ट्रेस को हाउसफुल 2 में भी देखा गया था। 

PunjabKesari

Related News