26 JUNWEDNESDAY2024 6:18:20 AM
Nari

'मेरे पापा नहीं रहे'... 'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन, लोगों से कहा- उन्हें माफ करें

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 May, 2024 10:38 AM
'मेरे पापा नहीं रहे'... 'दंगल' एक्ट्रेस जायरा वसीम के पिता का निधन, लोगों से कहा- उन्हें माफ करें

नारी डेस्क: फिल्म 'दंगल' में छोटी गीता फोगाट का किरदार निभा रही जायरा वसीम इन दिनों काफी परेशान हैं। वो काफी दर्द में हैं, क्योंकि उनके पिता जाहिद वसीम का निधन हो गया है। जायरा ने सोशल मीडिया पर इस बारे में शेयर किया। उन्होंने अपने फैंस से फरीयाद की उनके पिता को दुआ में याद किया जाए। उन्होंने पिता के साथ अपने बचपन की फोटो शेयर की है जिसमें वह उन्हें किस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_)

जायरा ने शेयर किया पोस्ट

फोटो शेयर करते हुए जायरा ने लिखा, 'मेरे पिता जाहिद वसीन का निधन हो गया है। प्लीज, उन्हें अपनी दुआओं में याद करें और अल्लाह से बोलें कि उनकी वहां रक्षा करें। उनकी कमियों को माफ करें और यहां से आगे की उनकी यात्रा को आसान बनाने, उन्हें जन्नत दें। हम सब अल्लाह के बच्चे हैं और एक दिन उनके पास ही जाना है।' बता दें, जायरा दंगल में आमिर की बेटी गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाकर फेमस हुई थीं। इसके बाद उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'द स्काई इस पिंक' में भी काम किया।

PunjabKesari

नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं जायरा

जायरा ने छोटी सी उम्र में ही बहुत कामयाबी हासलि कर ली। उन्हें 64 नेशनल अवॉर्ड में बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया था। इस बारे में बात करते हुए जायरा ने बताया कि उनके पिता को नहीं पता था कि वो नेशनल अवॉर्ड क्या है। उन्हें 2 घंटे तो ये ही समझने में लगे थे। उन्हें अब भी नहीं लगता कि ये बड़ी चीज है। लेकिन जब मुझे ये अवॉर्ड मिला तब मेरे पैरेंट्स को काफी गर्व हुआ था। हालांकि इस कम उम्र में शोहरत कमाने के बाद अचानक से साल 2019 में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से रिटायरमेंट ले लिया था। उन्होंने धर्म की वजह से इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया था।

PunjabKesari

Related News