17 MAYTUESDAY2022 3:01:54 AM
Nari

बेटे काे गोद में लेकर युवराज सिंह ने जाहिर की पिता बनने के बाद की Feelings

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2022 09:48 AM
बेटे काे गोद में लेकर युवराज सिंह ने जाहिर की पिता बनने के बाद की Feelings

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने आखिरकार अपने बेटे की पहली झलक दिखा दी है। फैंस उनके लाडले की तस्वीर देखने के लिए बेताब थे। जनवरी में माता- पिता बने युवराज और हेजल ने तीन महीने बाद बेटे की पहली तस्वीर शेयर की, जिस पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।


मदर्स डे के खास मौके पर  युवराज और हेजल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेटे के जन्म से लेकर अब तक की तस्वीरें शेयर की गई है। इस वीडियो में वह अपने लाडले पर खूब प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। इस वीडियो में युवराज अपने पिता बनने के बाद की फीलिंग्स को बयां कर रहे हैं।

PunjabKesari
पूर्व क्रिकेटर ने अपने कैप्शन में लिखा- इस मदर्स डे पर एक पिता के रूप में अपनी यात्रा साझा करने के लिए अभिभूत हूं। मेरा मानना है कि माता-पिता के रूप में हम जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं, वह है पालन-पोषण में एक समान भागीदार बनना। डायपरिंग हो या फीडिंग, मैं हमेशा सीख रहा था लेकिन @hazelkeechofficial इस मामले में हमेशा बिल्कुल सही थीं। आइए इस माता-पिता की यात्रा में न केवल इस मदर्स डे पर बल्कि हमारे जीवन के हर दिन में भागीदार होने का वादा करें।

PunjabKesari

याद हो कि युवराज सिंह 25 जनवरी 2022 को एक प्यारे से बच्चे के पिता बने थे। इस दौरान उन्होंने अपने नोट में लिखा था- अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों को हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद दिया है। हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं। हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें।' युवराज और हेचल कीच का ये पहला बच्चा है।

 

Related News