26 OCTSATURDAY2024 3:57:32 PM
Nari

6 दिन बाद बेटी की तबीयत बिगड़ी, युविका-प्रिंस ने पोस्ट पर दी health Update

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 26 Oct, 2024 02:33 PM
6 दिन बाद बेटी की तबीयत बिगड़ी, युविका-प्रिंस ने पोस्ट पर दी  health Update

नारी डेस्क: हाल ही में, लोकप्रिय कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला बेबी गर्ल के माता-पिता बने हैं। हालांकि, यह खुशखबरी कुछ ही दिनों में चिंता में बदल गई जब उनकी 6 दिन की बेटी को एक जानलेवा बीमारी का सामना करना पड़ा।

सी-सेक्शन से हुआ था जन्म

युविका ने अपनी बेटी को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया था। अस्पताल से छुट्टी मिलने के कुछ समय बाद, युविका की बेटी की तबीयत अचानक खराब हो गई। युविका ने इस घटना की जानकारी एक व्लॉग के माध्यम से साझा की, जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ अस्पताल में अकेली थीं और डॉक्टर उन्हें डिस्चार्ज करने वाले थे।

 

पीलिया का खुलासा

व्लॉग में युविका ने बताया, “डॉक्टर ने कुछ टेस्ट किए, जिनमें पता चला कि मेरी बेटी को पीलिया हो गया है।” पीलिया एक सामान्य स्थिति है जो नवजात शिशुओं में अक्सर होती है। युविका ने कहा कि इसमें चिंता की कोई बात नहीं है, लेकिन वह इस समय अपनी बेटी की देखभाल पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं।

आईवीएफ के जरिए हुई मातृत्व की प्राप्ति

यह भी ध्यान देने योग्य है कि युविका चौधरी IVF के जरिए मां बनी हैं। IVF प्रक्रिया कई महिलाओं के लिए एक विशेष अनुभव होती है, और युविका ने अपने सफर को लेकर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को भी अपडेट रखा है। सी-सेक्शन डिलीवरी के बाद रिकवरी का समय थोड़ी लंबा हो सकता है, और युविका ने इस बात का उल्लेख किया कि वह दर्द में हैं लेकिन अपनी बेटी के स्वास्थ्य के लिए चिंतित हैं। मातृत्व की इस नई यात्रा में आने वाली चुनौतियां और जिम्मेदारियां हर मां के लिए अद्वितीय होती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

अब जब युविका और प्रिंस अपनी बेटी की सेहत को लेकर चिंतित हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि वे इस स्थिति से कैसे निपटते हैं। उनके फैंस उनके साथ हैं और उन्हें इस कठिन समय में समर्थन दे रहे हैं।

युविका और प्रिंस का परिवार अभी नई खुशियों और चुनौतियों का सामना कर रहा है। उम्मीद है कि उनकी बेटी जल्द स्वस्थ हो जाएगी और परिवार को सुखद अनुभव मिलेगे। इस समय में युविका की दृढ़ता और संजीवनी शक्ति दर्शाती है कि मातृत्व का अनुभव कितना अद्भुत और कठिन होता है।

 

Related News