26 JUNWEDNESDAY2024 10:56:03 AM
Nari

Fashion Tips: हेमा मालिनी की 5 बेस्ट साड़ियों के आप भी हो जाएंगे कायल, देखें तस्वीरें

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 04 Jun, 2024 03:47 PM
Fashion Tips: हेमा मालिनी की 5 बेस्ट साड़ियों के आप भी हो जाएंगे कायल, देखें तस्वीरें

नारी डेस्क: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि के हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव लड़ रही है। मथुरा में बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधा मुकाबला है। इसके साथ ही लोगों को हेमा मालिनी का गेटअप बहुत पसंद आता है। वैसे हेमा उन एक्ट्रेस में हैं जो भारतीय पहरावे को ही अहमियत देती हैं और ज्यादातर साड़ियों में ही नजर आती हैं। चलिए आपको उनकी कुछ साड़ी लुक दिखाते हैं।

लेवेंडर कलर साड़ी 

आइरा खान की वेडिंग रिसेप्शन में हेमा लाइट लेवेंडर कलर की नेट साड़ी में नजर आई थी। हेमा ने नेट का ही डिसेंट सा ब्लाउज कैरी किया था। बेटी ईशा ने भी साड़ी पहनी थी लेकिन मां के सामने वह फीकी सी लगी। 

PunjabKesari

ब्लैक कलर की साड़ी

आर्चीज की स्क्रीनिंग पर भी हेमा मालिनी साड़ी पहनकर ही बेटी ईशा के साथ पहुंची थी। हेमा ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी थी। जिस पर हल्की रफ्फल किनारी भी थी और सीक्वेंस वर्क भी। आप ही बताएं आपको हेमा का लुक आई कैची लगा या बेटी ईशा देओला का। 

PunjabKesari

फ्लोरल वर्क साड़ी 

'गणपत' की फिल्म स्क्रीनिंग पर हेमा ने ब्लेक कलर की साड़ी पहनी थी जिसपर फ्लोरल वर्क और बॉर्डर पर हल्की एम्ब्रायडरी बी थी। हेमा का हेयरस्टाइल भी बहुत सिंपल और प्यारा था। 

PunjabKesari

पर्पल गोल्डन कलर

दुर्गा पूजा में भी हेमा मालिनी बेटी के साथ ही पंडाल में पहुंची थी। हेमा ने पर्पल गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी। सिल्क की साड़ी हेमा पर वैसे ही बहुत जंचती है।  

PunjabKesari

फुली नेट साड़ी 

इससे पहले अपने बर्थ-डे पर भी हेमा मालिनी फुली नेट की ही पर्पल साड़ी पहनी थी। हेमा की ये साड़ी भी बहुत प्यारी थी। साड़ी के साथ मैच करता ही उन्होंने डिसेंट सा नेकलेस पहना था। इस लुक से भी हेमा ने खूब लाइमलाइट बटौरी थी।

PunjabKesari

Related News