04 DECSATURDAY2021 12:34:22 PM
Nari

यश चोपड़ा ने रानी मुखर्जी के मां-बाप को कमरे में कर दिया था कैद, वजह खुद थी एक्ट्रेस!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Nov, 2021 05:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। वो लगातार अपनी फिल्म की प्रमोशन कर रही है। रानी मुखर्जी की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में की जाती है और उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी लेकिन एक वक्त में आकर उन्होंने सभी फिल्मों के लिए ना कहना शुरू कर दिया। रानी के इस बिहेवियर को देखकर यश चोपड़ा ने उनके पेरेंट्स को कैद कर लिया था। खुद रानी के कहा था कि उनकी मां उन्हें पागल समझने लगी थी।  आखिर क्या हुआ था ऐसा रानी के साथ चलिए आपको बताते है। 

मेरी मां मुझे पागल समझने लगी थी

एक इंटरव्यू में खुद रानी मुखर्जी ने बताया था कि ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ के बाद वह सभी फिल्मों को ना कहने लगी थीं। यही नहीं वे 8 महीने तक अपने घर में फ्री रही थी बिना काम के। एक्ट्रेस ने कहा था, उस वक्त मैं काम को इस कदर मना कर रही थी कि मेरी मां को भी लगने लगा था कि मैं पागल हो चुकी हूं।” आगे  रानी मुखर्जी ने कहा- “मुझे कोई भी ऑफर मिलता था तो मैं ना, ना, ना कर देती। कई पत्रकारों ने तो यह तक लिख दिया था कि रानी का करियर खत्म हो गया है। लेकिन मैंने तय कर लिया था कि मैं केवल वही चीज करूंगी, जिसे करने में मेरा दिल होगा। उस बीच मुझे ‘साथिया’ ऑफर हुई और मुझे याद है कि यश अंकल ने मेरे मम्मी और पापा को अपने ऑफिस बुलाया था।”
PunjabKesari

मेरे मां-बाप को उन्होंने कैद कर लिया था

यश चोपड़ा के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे माता-पिता उनसे केवल यही कहने गए थे कि रानी को इस फिल्म में कोई इंटरेस्ट नहीं है। लेकिन उन्होंने मुझे फोन किया और कहा, ‘बेटा आप बहुत बड़ी गलती कर रहे हो। मैं दरवाजा लॉक कर रहा हूं और जब तक आप हां नहीं कहोगे, मैं आपके माता-पिता को यहां से जाने नहीं दूंगा, "अंकल ने उस वक्त यह चीज करके बहुत अच्छा किया और मैं उनके इस कदम के लिए शुक्रगुजार हूं। 

बता दें कि रानी मुखर्जी यश चोपड़ा के साथ कई फिल्में कर चुकी है। रानी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। रानी ने साल 2014 में प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। एक साल बाद ही वो प्रेग्नेंट हो गई।  मां बनने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला ले लिया था लेकिन उनके पति आदित्य ने उन्हें समझाया। एक इंटरव्यू में रानी ने बताया था कि फिल्मों में दोबारा वापसी के लिए उनके पति आदित्य ने ही उन्हें सबसे ज्यादा मोटिवेट किया था। वो कहते थे कि तुम अपने लिए ना सही अपने फैंस के लिए फिल्मों में वापसी कर लो। आदित्य ने रानी  कहा था कि तुम अब वो पहले वाली रानी मुखर्जी नहीं हो, अब तुम वो रानी मुखर्जी हो जिसे फैंस ने सुपरस्टार बनाया है। पति के कहने पर उन्होंने अपना मन बदला और फिल्मों में वापसी की।फिलहाल अब एक्टिंग के साथ रानी अपनी फैमिली को भी पूरा टाइम देती है।

Related News