27 APRSATURDAY2024 3:16:41 PM
Nari

ऐसी सास किसी को न मिले! बहू को गले लगा किया कोरोना से संक्रमित

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Jun, 2021 06:19 PM
ऐसी सास किसी को न मिले! बहू को गले लगा किया कोरोना से संक्रमित

कोरोना काल में अब तक पूरे देश में करोड़ों लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं इस बीच लाखों लोग घरों में ही आइसोलेट हो कर और डाॅक्टर की सलाह को फाॅलो कर ठीक भी हो चुके हैं। इसी बीच एक महिला की ऐसी चौंका देने वाली खबर सामने आई हैं जिसे पढ़कर आप भी दंग रह जाएंगे।
 

सास ने बहू को गले लगाकर उसे भी किया संक्रमित-
दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद एक महिला इतनी परेशान थी कि उसने बहू को गले लगाकर उसे भी संक्रमित कर दिया। बतां दें कि  महिला इस बात से परेशान थी कि संक्रमित होने के बाद उससे कोई मिल जुल नहीं रहा था और उसे अकेले एक कमरे मे आईसोलेट कर दिया था।

PunjabKesari
 

 परिवार के लोगों ने मिलना-जुलना कर दिया था बंद-
बतां दें कि मामला तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव का है। जहां कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई ये महिला घर के अंदर ही एक कमरे में आइसोलेट थी। परिवार के लोगों ने उससे मिलता जुलना बंद कर दिया, क्योंकि दूसरे लोगों में भी संक्रमण फैलने का खतरा था, लेकिन इस बात से वो महिला इतनी नाराज हुई कि उसने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा उसे भी कोरोना पाॅजिटिव कर दिया। 
 

कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद बहू को घर से निकाला-
वहीं, बहू के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे सोमरीपेटा गांव के घर से बाहर निकाल दिया गया। जिसके बाद उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में उसके माता-पिता के घर ले गई। 

PunjabKesari
 

 बहू ने बताई सारी सच्चाई-
एक रिपोर्ट के अनुसार बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी।  बहू ने बताया कि, मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए। बहू ने कहा कि कोरोना संक्रमित उसकी सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया और उसे सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता। पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था। यही सब बातें उन्हें परेशान कर रही थीं। 
 

सास ने कहा, क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो?
आइसोलेशन से परेशान सास ने परिवार वालों से कहा कि, क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया। जिससे बहू भी संक्रमित हो गई। फिलहाल बहू का इलाज उसके मायके घर में अभी चल रहा है। 

Related News