31 OCTSATURDAY2020 10:49:55 AM
Nari

फ्लाइट में ही महिला की हुई डिलीवरी, एयरलाइन इंडिगो बच्चे को देगी पूरी उम्र फ्री टिकट

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Oct, 2020 04:30 PM
फ्लाइट में ही महिला की हुई डिलीवरी, एयरलाइन इंडिगो बच्चे को देगी पूरी उम्र फ्री टिकट

हवाई मार्ग के जरिए काफी जल्दी और आसानी से आप अपनी मंजिल पर पहुंच जाते हैं। हालांकि फ्लाइट की टिकट काफी महंगी होती है। लेकिन अगर पूरी जिंदगी के लिए फ्री में हवाई यात्रा करने का मौका मिले तो...। जी हां, एक बच्चे को पूरी जिंदगी के लिए प्लेन की फ्री टिकट मिली है। अब आप सोच रहे होंगे यह कैसे संभव है?

PunjabKesari

हवाई जहाज में हुआ बच्चे का जन्म

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों दिल्ली से बेंगलुरू जा रही इंडिगो फ्लाइट में एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया। दरअसल, विमान में सवार गर्भवती महिला को अचानक से समय से पहले ही प्रसव पीड़ा शुरू हो गई थी। जिसके बाद तुरंत क्रू के मेंबर्स ने विमान में महिना के प्रसव के लिए स्थान को तैयार किया। इसके साथ ही सवार यात्रियों में से उन्होंने किसी के डाॅक्टर होने को लेकर अनाउंसमेंट की। तभी एक डाॅक्टर भी महिला की मदद के लिए पहुंच गई। 

PunjabKesari

बच्चे को पूरी जिंदगी मिलेगी फ्री फ्लाइट टिकट

जिसके बाद डाॅक्टर और क्रू के सदस्यों की मदद से महिला ने बच्चे को जन्म दिया। इंडिगो ने अपना बयान जारी कर कहा कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। फ्लाइट के लैंड करने के बाद दोनों का चिकित्सा परीक्षण किया गया जिसमें मां और बच्चा स्वस्थ पाए गए हैं। वहीं जब फ्लाइट बेंगलुरू में लैंड हुई तो बच्चे और मां का एयरपोर्ट पर तालियां बजाकर स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इंडिगो ने बच्चे को पूरी जिंदगी मुफ्त फ्लाइट टिकट देने का ऐलान किया है। 

 

Related News