28 APRSUNDAY2024 7:04:01 AM
Life Style

जब जल्दी में पैंट पहनना भूल गई थी शिल्पा, ट्रोल्स बोले- बेटे के सामने तो लाज-शर्म रख लेती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Nov, 2021 02:39 PM
जब जल्दी में पैंट पहनना भूल गई थी शिल्पा, ट्रोल्स बोले- बेटे के सामने तो लाज-शर्म रख लेती

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती के साथ- साथ स्टनिंग फिगर को लेकर भी खूब फेमस है। उनकी यूनिक स्टाईल स्टेटमेंट और फैशन के तो क्या ही कहने। अपने अलग-अलग ड्रेसिंग सेंस से फैंस को कायल करनी वाली शिल्पा को उस समय ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा जब वह बिना पैंट पहने ही बाजार घुमने निकल गई थी।

PunjabKesari
वैसे तो यह घटना काफी पुरानी है लेकिन आज भी लोग इस बात को लेकर शिल्पा को ट्रोल कर ही देते हैं। तेजी से वायरल हुई तस्वीरों में देखा गया था कि शिल्पा बेटे का हाथ पकड़ते हुए मुंबई की सड़कों पर घूम रही थी। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर फ्लोरल कुर्ता पहना हुआ था, जिसके नीचे पैंट नहीं थी। 

PunjabKesari
पैरों की तरफ नजरें जाते ही लोग हैरान रह गए। एक बार तो देखकर लगा कि एक्ट्रेस ने  न्यूड कलर की लेगिंग्स पहनी, लेकिन उन्होंने सच में कुछ भी नहीं पहना हुआ था। बिना सलवार और पैंट्स के सड़काें पर घूम रही शिल्पा को लोगों ने ट्रोल करना शुरु कर दिया।  

PunjabKesari
ट्रोल्स ने ऐसे- ऐसे  कॉमेंट्स किए, जिसे देख किसी की भी हंसी छूट जाए। एक यूजर ने लिखा- ‘लगता है मैडम कुछ ज्यादा ही जल्दी में थी। वहीं कुछ ने कहा- बेटे के सामने तो लाज शर्म रख लेती।  

PunjabKesari
 

Related News