04 MARTHURSDAY2021 2:43:34 PM
Nari

'मैं तलाक ले रहा हूं, मुझे मत बताओ रिश्ता कैसे चलाना है' अभिषेक बच्चन के बयानों ने सबको हिलाया

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Jan, 2021 04:53 PM
'मैं तलाक ले रहा हूं, मुझे मत बताओ रिश्ता कैसे चलाना है' अभिषेक बच्चन के बयानों ने सबको हिलाया

बॉलीवुड के स्ट्रांग कपल्स में एश्वर्या-अभिषेक का नाम भी आता है। दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस को इंस्पायर करते आए हैं लेकिन मैं तलाक ले रहा हूं अभिषेक के इन शब्दों ने सबको हिला कर रख दिया। पहली बार ऐश्वर्य संग अपने रिश्ते को लेकर अभिषेक बच्चन ने चुप्पी तोड़ी जिसका सच जानना सबके लिए जरूरी है।

दरअसल, बात 2016 की है जब ऐश्वर्या 'सरबजीत' मूवी की प्रमोशन में बिजी थी। उस समय इस परफेक्ट कपल का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था। सेलिब्रिटी की लाइफ आम से अलग भी होती और मुश्किलों भरी भी। क्योंकि कई बार अफवाहों के चक्कर में भी इनका घर टूट जाता है। इन दोनो की लाइफ में भी ऐसी ही स्थिति आई थी।

PunjabKesari

दरअसल फिल्म प्रमोशन के दौरान ऐश्वर्या को संवाददाताओं ने पोज देने के लिए कहा था तो एक्टर ने गुस्से में जवाब दिया था कि 'इन्हीं की फोटो लो।'

बात बड़ी तो नहीं थी लेकिन बाद में बन गई थी। खबरें आने लगी कि दोनों तलाक लेने का सोच रहे हैं। मामला बढ़ा तो अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखते हुए कहा था, 'ठीक है .. मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद, क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं?'

इसके बाद अभिषेक ने एक नामी वेबसाइट को इंटरव्यू में भी कहा था कि उन्हें किसी तीसरे को मुझे और ऐश्वर्या को यह बताने की अनुमति नहीं है कि हमें अपना रिश्ता कैसे चलाना है। ऐश्वर्या इस बात को जानती हैं कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और मुझे पता है कि वह मुझसे कितना प्यार करती हैं।

PunjabKesari

जो सही भी कहा था किसी तीसरे को आपके रिश्ते में बोलने का अधिकार तब तक नहीं जब तक आप ना चाहें। दोनों ने समझदारी दिखाई। आम कपल्स कई बार ऐसी गलतियां कर देते हैं अपने रिश्ते में किसी तीसरे को घुसा कर, जिससे मामला और बढ़ जाता है।

कई बार हम पार्टनर की दूसरों से तुलना करने लगते हैं जो कि गलत ही है। आपके पार्टनर में अपनी अलग खूबियां हैं, जिन्हें देखकर ही आप एक दूसरे के जीवनसाथी बनें।

लोगों को लगता था शायद अभिषेक पत्नी की कामयाबी से खुश नहीं जबकि ऐसा नहीं था हालांकि कई केस में ऐसा होता भी है। पति इसे अपनी इग्गो हर्ट होना समझते हैं जो सोचना गलत है।  

PunjabKesari

छोटे-मोटे लड़ाई झगड़े हर कपल्स में होते हैं लेकिन इसे दूसरों से शेयर ना करें पार्टनर ने गुस्से से बोल भी दिया तो एक कान से सुनें और दूसरे से निकाल दें। यह फंडा आपके रिश्ते को मजबूत बनाएगा। लोगों की गॉसिप के चक्कर आपके रिश्ते को फर्क नहीं पड़ेगा जैसे ऐश्वर्या और अभिषेक को नहीं पड़ा। 

Related News