21 SEPSATURDAY2024 8:47:44 AM
Nari

तुम्हें ना पाता तो मैं खो जाता... विराट ने बेहद रोमांटिक अंदाज में किया पत्नी Anushka को बर्थडे विश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 May, 2024 07:24 PM
तुम्हें ना पाता तो मैं खो जाता... विराट ने बेहद रोमांटिक अंदाज में किया पत्नी Anushka को बर्थडे विश

दुनिया के धुरंधर क्रिकेटरों में शुमार विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के बीच के प्यार से तो हर कोई वाकिफ है। आज  एक्ट्रेस अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर पति विराट कोहली ने बड़े ही खास अंदाज में अपनी पत्नी को विश किया है। उनका ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
विराट कोहली ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अनुष्का को जन्मदिन की बधाई दी है। क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी संग कई तस्वीरें शेयर कर लिखा- "अगर मैं तुम्हें ना पाता तो मैं पूरी तरह से खो जाता, जन्मदिन मुबारक हो माय लव…आप हमारी जिंदगी की लाइट हो, हम आपसे बहुत प्यार करते हैं।" इसके साथ विराट कोहली ने तीन लव इमोजी भी बनाई। 

PunjabKesari
विराट ने इस दौरान अपनी लेडी लव की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर की हैं। पहली फोटो में अनुष्का ब्लैक टॉप और व्हाइट शॉर्ट्स में बेहद प्यारी लग रही हैं।  दूसरी फोटो उनकी रेंडम पिक्चर है, जिसमें वह अपने बालों से खेलती हुई नजर आ रही हैं। तीसरी फोटो में विराट कोहली अनुष्का शर्मा एक साथ वॉक करते हुए दिख रहे हैं और चौथी फोटो में दोनों नदी के किनारे बैठे हुए हैं।

PunjabKesari

अनुष्का की हर तस्वीर अलग और खास है। विराट के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा-- विराट कोहली के सबसे बड़े चीयरलीडर और सबसे मजबूत सपोर्ट सिस्टम को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हर उतार-चढ़ाव में हमेशा उनके साथ खड़े रहने के लिए क्वीन अनुष्का शर्मा को धन्यवाद। बता दें कि  2017 में यह कपल हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे का हो गया था। 2021 में वह  बेटी वामिका के माता-पिता बने थे और इस साल उनके घर बेटे का जन्म हुआ है।
 

Related News