26 APRFRIDAY2024 12:47:04 AM
Nari

Viral Video: विराट कोहली है असली छोले भटूरे फैन, मैच के बीच में ऑर्डर की अपनी पसंदीदा डिश

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Feb, 2023 04:10 PM
Viral Video: विराट कोहली है असली छोले भटूरे फैन, मैच के बीच में ऑर्डर की अपनी पसंदीदा डिश

दिल्ली में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा था । इस बीच विराट का एक वीडियो सोशल मीडिया  पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो खाने से जुड़ा हुआ है। गौरलतब है कि विराट कोहली को छोले भटूरे खाना बेहद पसंद है। खासकर के उनके होमटाउन दिल्ली के मशहूर राम के छोले-भटूरे। वे जब भी दिल्ली आते हैं, इनका स्वाद जरुर चखते हैं। अब मैच दिल्ली में हो और विराट कोहली छोले-भटूरे खाना भूल जाएं, ऐसा कैसे हो सकता है। कोहली का एक वीडियो इसी से जुड़ा वायरल हो रहा है। जिसमें वो छोले- भटूरे का ऑर्डर लेते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली का वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली कोच राहुल द्रविड से बात करते हुए नजर आ रहे थे, तभी एक शख्स उन्हें छोले-भटूरे ला कर देता है। तब क्रिकेटर का रिएक्शन किसी छोटे बच्चे जैसा होता है। वो अपना ऑर्डर देखकर खुश हो जाते हैं। वहीं कोच द्रविड भी विराट की खुशी देखकर अपनी मुस्कान नहीं रोक पाते। जैसे ही एक फैन ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ये बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और प्रशंसकों ने भी इस पर जमकर कमेंट किए हैं। यहां देखें फैंस के कुछ गजब के रिएक्शन....

दिल्ली आए और राम के छोले भटूरे नहीं खाएं तो क्या खाक दिल्ली आए।

सर राजौरी गार्डन से राम के छोले भटूरे आ गए हैं।

सर लंच पर मिलो, आपके फेवरेट दिल्ली के छोले भटूरे लाया हूं।

भारत ने तोड़ी कंगारुओं की कमर

 

वहीं मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे टेस्ट मैच में मात दे दी है। टीम इंडिया की जीत के हीरो रवींद्र जडेजा रहे जिन्होंने दूसरी पारी में सात विकेट चटकाकर कंगारुओं की कमर तोड़ दी।

Related News