19 MAYSUNDAY2024 2:22:41 AM
Nari

'Katrina बन जाती है मॉन्स्टर!' वाइफ के बारे में ये क्या कह गए Vicky Kaushal

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Sep, 2023 05:24 PM
'Katrina बन जाती है मॉन्स्टर!' वाइफ के बारे में ये क्या कह गए Vicky Kaushal

एक्टर विक्की कौशल और उनकी वाइफ कैटरीना कैफ बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल हैं। अकसर वो दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं, लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपनी वाइफ को मॉन्स्टर कह दिया है। आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला...'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के प्रमोशन के दौरान विक्की ने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में खुलासा करते हुए मजेदार बात बताई।उन्होंने कहा की कैटरीना कैफ की एक आदत है, जो उन्हें मॉन्स्टर  बना देती है। 

PunjabKesari

विक्की ने क्यों कहा कैटरीना कैफ को मॉन्स्टर 

एक्टर ने  मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वो और कैटरीना के पास जब कोई काम नहीं होता है तो दोनों पूरा दिन आलसी की तरह समय बिताते हैं, लेकिन कभी- कभी कैटरीना मॉन्स्टर बन जाती है, क्योंकि वो समय की पाबंद नहीं है। वो कहते हैं,- 'अगर मैं घर पर हूं और काम नहीं कर रहा हूं तो मैं बहुत आलसी हो जाता हूं। जब हम दोनों घर पर होते हैं तो हम चिल करते हैं और अगर हमें कहीं बाहर काम या किसी चीज के लिए नहीं जाना होता है, तो हम दोनों आलसी हो जाते हैं। यह खूबसूरत चीज है। यह एक तरह से दो आलसी लोगों की पार्टी की तरह है, लेकिन जब बात अनुशासन की आती है तो वह (कटरीना) एक राक्षस बन जाती हैं'।

PunjabKesari

क्यों कैटरीना के साथ काम नहीं करते हैं विक्की कौशल

हाल ही में विक्की कौशल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आखिर वो क्यों कैटरीना के साथ काम नहीं कर रहे हैं। एक्टर ने बताया था कि उन्हें फिल्मों के ऑफर तो आ रहे हैं, लेकिन वह किसी को साइन नहीं कर रहे हैं। एक्टर ने कहा,-  'हमें साथ में कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं, लेकिन फिल्म में हमारी कास्टिंग फिट नहीं है। हम सिर्फ इसलिए फिल्म नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि दो लोगों को साथ में देखने की उत्सुकता है।'

PunjabKesari

बता दें विक्की कौशल की पिछली फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जनकर कमाई की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 8 दिन में 10 करोड़ के आस- पास की कमाई कर ली थी।

Related News