27 APRSATURDAY2024 11:49:07 AM
Nari

अंकिता से शादी नहीं करना चाहते थे विक्की, एक्ट्रेस को अकेला छोड़ चले गए थे बिलासपुर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Feb, 2024 04:28 PM
अंकिता से शादी नहीं करना चाहते थे विक्की, एक्ट्रेस को अकेला छोड़ चले गए थे बिलासपुर

'बिग बॉस 17' में सबसे ज्यादा चर्चा में रही अंकिता लोखंडे को भला कौन नहीं जानता होगा। इस शा में वी अपनी गेम कम पति विक्की जैन के साथ झगड़ों के लिए ज्यादा जानी गई। चर्चा का दौर तो उस समय शुरु हुआ जब टीवी की बहू की रियल सास ने नेशनल टेलीविजन में अपनी बहू को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने तो यह तक कह दिया था कि वह अंकिता को अपने घर की बहू भी नहीं बनाना चाहती थी। अब एक्ट्रेस ने खुद इस बात को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 


अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने बाद 2 साल पहले शादी कर ली थी। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के गम में डूबी अंकिता जब अपने जीवन को संवारने की कोशिश में लगी हुई थी, तब विक्की उनकी जिंदगी में आए। अंकिता ने बताया था कि एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में वह विक्की जैन से मिल थी। हाल ही में उन्होंने यह भी बताया कि विक्की उनसे शादी करना ही नहीं चाहते थे।

PunjabKesari
अंकिता और विक्की ने कुछ दिन पहले भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के यूट्यूब चैनल के लिए दिए इंटरव्यू में कई बड़े खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि " विक्की ने उनसे शादी के लिए मना कर दिया था। उस समय उन्होंने बोला था कि मैं शादी नहीं कर सकता और वह चला गया" । अंकिता कहती है कि हमारी लाइफस्टाइल बहुत अलग था, वो बिलासपुर में रहता था और मैं मुंबई में और उसको लगता था मुझे लड़की बिलासपुर में ही चाहिए।’ हालांकि, इसके बाद विक्की अंकिता के प्यार के आगे झुक गये और दोनों ने शादी कर ली।

PunjabKesari
वहीं विक्की का इसे लेकर कहना है कि-, " मुझे ऐसा लगता था कि एक सही समय होना चाहिए और उस समय अंकिता उस स्टेट ऑफ माइंड में थी जहां वह शादी करना चाहती थीं और मैं भी मन ही मन शादी करना चाहता था और उसी समय हम मिले".। इसके अलावा कपल ने यह भी बताया कि सलमान खान ने  उन्हें अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए बच्चा पैदा करने की एडवाइज दी थी। अब देखना यह है कि वह इस नसीहत पर गौर करते है या नहीं

Related News