22 JULMONDAY2024 5:33:58 PM
Nari

इस मशहूर Bollywood Actress की बॉयोपीक में नजर आने वाली हैं उर्वशी, खुद दी फैंस को News

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 Jun, 2023 05:18 PM
इस मशहूर Bollywood Actress की बॉयोपीक में नजर आने वाली हैं उर्वशी, खुद दी फैंस को News

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में जलवा बिखेरने वाली उर्वशी रौतेला आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपने से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने फैंस को एक न्यूज दी है। एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड की फेमस दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बॉबी की बायोपीक में नजर आएंगी। पोस्ट शेयर करते हुए उवर्शी ने बॉलीवुड पर भी निशाना साधा है। 

इंस्टा पर शेयर की फैंस के साथ गुड न्यूज 

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने बताया है कि वह वसीम एस कान की फिल्म में काम करेंगी जिसका अभी नाम फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म की स्टोरी लाइन धीरज मिश्रा ने लिखा है वहीं उसमें बोल्ड लेटर्स में दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बॉबी का नाम लिखा गया है और गाने के साथ में दो पैराग्राफ हैं जिसमें  लिखा है कि ये फिल्म परवीन बॉबी के फिल्मी करियर के साथ-साथ उनकी पर्सनल लाइफ के भी कई खुलासे करेगी। फिल्म में दिग्गज एक्ट्रेस के सुनहरे पलों को पर्दे पर दिखाया जाएगा। वहीं इस पोस्ट को शेयर कर उर्वशी ने कैप्शन में लिखा कि - 'बॉलीवुड असफल रहा लेकिन मैं आपको गर्व महसूस करवाऊंगी परवीन बॉबी। ऊं नम: शिवाय वाकई ये नया सफर जादुई है।' 

कान्स में बिखेर चुकी हैं अपना जलवा 

इस साल उर्वशी ने रेड कार्पेट पर उर्वशी रौतेला ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे हैं। अपनी खूबसूरती ने उन्होंने रेड कार्पेट पर अपना एक से बढ़कर एख अंदाज दिखाया है। आपको बता द दें कि यहां परवीन बॉबी की बायोपिक के लिए फोटोकॉल लॉन्च में हिस्सा लेने गई थी। परवीर बॉबी हिंदी सिनेमा का एक फेमस चेहरा है हालांकि एक्ट्रेस की लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रह चुकी है। 

ऐसे शुरु हुआ था परवीन बॉबी का करियर 

वहीं अगर बात परवीन बॉबी के करियर के करें तो एक्ट्रेस ने 1972 में मॉडलिंग से की थी। वहीं फिल्मी करियर उन्होंने 1973 में चरित्र फिल्म के जरिए शुरु किया था। पर्दे पर बॉबी ने एक से बढ़कर एक फिल्म दी है। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुकी थी। उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया । 22 जनवरी 2005 को वह अपने ही फ्लैट में मृत पाई गई थी। 

PunjabKesari

Related News