22 JANFRIDAY2021 11:59:31 PM
Nari

कंगना पर रंगीला एक्ट्रेस उर्मिला का वार, कहा- चिल्लाने की आदत, वुमन कार्ड खेल रही

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Sep, 2020 04:29 PM
कंगना पर रंगीला एक्ट्रेस उर्मिला का वार, कहा- चिल्लाने की आदत, वुमन कार्ड खेल रही

सुशांत के निधन के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। कभी नेपोटिज्म पर तो कभी ड्रग्स मामले को लेकर कंगना आए दिन बाॅलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ बयान दे रही हैं। ऐसे में जहां कुछ स्टार्स कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ उन्हें अपने निशाने पर ले रहे हैं। इसी बयानबाजी के बीच अब एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने कंगना पर निशाना साधा है। 

PunjabKesari

कुछ लोगों को बोलने की आदत होती है: उर्मिला

मुंबई की तुलना पाकिस्तान से करने वाले कंगना के बयान पर उर्मिला ने कहा, 'मुंबई सबकी है, इसमें कोई शक नहीें। इस शहर की बेटी होने के नाते, कंगना द्वारा की गई अपमानजनक टिप्पणी का मैं विरोध करती हूं क्योंकि जब आप इस शहर के बारे में बोल रहे तो वो सिर्फ शहर ही नहीं बल्कि वहां रह रहे लोगों के खिलाफ भी बोल रहे हैं। अगर व्यक्ति चिल्ला रहा है तो मतलब यह नहीं कि वो सच्चा है या सच बोल रहा है। कुछ लोगों को चिल्लाने की आदत होती है।'
 

PunjabKesari

'वुमन कार्ड खेल रही कंगना'

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उर्मिला ने कहा कि कंगना बिन मतलब के कभी विक्टिम तो कभी वुमन कार्ड खेल रही है। अगर कंगना ड्रग्स की समस्या से लड़ना चाहती हैं तो पहले इसकी शुरूआत अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से करे। उर्मिला आगे कहती है कि इस समय पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है। 

PunjabKesari

'क्यों दी गई कंगना को वाई सिक्योरिटी?' 

एक्ट्रेस कहती है कि क्या कंगना जानती है कि हिमाचल से ही ड्रग्स की उत्पत्ति हुई है। इसलिए उन्हें सबसे पहले इसकी शुरूआत अपने राज्य से करनी चाहिए। कंगना ने अपने एक ट्वीट में कहा ता कि वह जल्द ही ड्रग कनेक्शन के राज से पर्दा उठाएगी। कंगना के इस ट्वीट पर उर्मिला ने तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने अभी तक ड्रग्स से जुड़े लोगों का खुलासा नहीं किया है तो उन्हें टैक्स देने वालों के पैसे से वाई सिक्योरिटी क्यों दी गई।

Related News