27 APRSATURDAY2024 12:39:57 AM
Life Style

'ट्रांसपेरेंट' कपड़े पहन उर्फी जावेद ने की सारी हदें पार, लोग बोले- ये भी क्यों पहना है?'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Nov, 2021 10:38 AM
'ट्रांसपेरेंट' कपड़े पहन उर्फी जावेद ने की सारी हदें पार, लोग बोले- ये भी क्यों पहना है?'

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद कपड़ाें के मामले में सारी हदें पार कर चुकी हैं। वह जानती है कि सुर्खियों में कैसे बने रहना है तभी तो वह अजीबोगरीब कपड़े पहनकर सड़कों पर उतर आती हैं। हालांकि हर बार वह ट्रोलिंग का शिकार हो जाती है लेकिन वह है कि मानने को तैयार नहीं। इस बार तो  फैशन सेंस के मामले में उर्फी ने सारी लिमिट्स ही  क्रॉस कर डाली। 

PunjabKesari

उर्फी जावेद जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची तो लोग उनका आउटफिट देखकर हैरान रह गए। एक हाई वेस्ट ब्लैक पैंट के साथ उन्होंने शीयर टॉप पहना था। वैसे तो उन्होंने अमेरिकन मॉडल बेला हदीद के लुक को कॉपी किया था, लेकिन लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari

उर्फी अपने इस आउटफिट में Comfort थी कि उन्होंने पैपराजी के सामने कई पोज दिए। फोटोशूट करवाते हुए उन्होंने कहा कि- गर्मी काफी बढ़ गई है। हालांकि लोग इस अजीबोगरीब कपड़ों काे लेकर उर्फी की खूब क्लास लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘अब किसी दिन अगर ये बगैर कपड़ों के भी एयरपोर्ट पर आ जाए तो मुझे ताज्जुब नहीं होगा।

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये कौन है? 'ये भी क्यों पहना है?' 'कौन इन लोगों को प्रमोट करता है मुझे समझ नहीं आता। पहले भी मुंबई की सड़कों में उर्फी जावेद  अतरंगी अंदाज़ में नजर आ चुकी है। उनके करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से शुरुआत की थी। इसके बाद वह बेपनाह, सात फेरों की हेरा फेरी, मेरी दुर्गा, चंद्र नंदिनी जैसे टीवी सीरियलों में दिख चुकी हैं। 

PunjabKesari

Related News