19 APRFRIDAY2024 4:37:06 PM
Nari

बैकलेस टॉप में Urfi Javed ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फैंस बोले - 'इतना भी क्यों पहना है बहन'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 03 Feb, 2022 11:52 AM
बैकलेस टॉप में Urfi Javed ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, फैंस बोले - 'इतना भी क्यों पहना है बहन'

इंटरनेट सेंसेशन और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद फैशन और स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है जो काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही वीडियो में उन्होंने 'कच्चा बादाम' गाने का अपना वर्जन अपलोड किया है लेकिन चर्चा में उनका डांस नहीं बल्कि हमेशा की तरह उनके कपड़े हैं।

एक बार फिर चर्चा में उर्फी का फैशन

दरअसल, अपने नए इंस्टाग्राम रील में उर्फी एक ब्लैक बैकलेस टॉप में वायरल गाने पर खुशी से झूमती हुई दिखाई दे रही है। एक प्लंजिंग नेकलाइन टॉप के साथ उन्होंने जींस वियर की हुई है। रील शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, 'कच्चा बदाम! बदाम बदाम! #reels #reelsinstagram #reelkarofeelkaro #reelitfeelit.' वीडियो अपलोड करने के तुरंत बाद, यह पूरे इंटरनेट पर वायरल हो गया और सभी का ध्यान खींचा उनकी ड्रैस ने।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उर्फी के बैकसेल टॉप का बना मजाक

जहां उनके प्रशंसकों ने प्यारा हार्ट और फायर इमोजी देकर उनपर अपने प्यार की बौछार की वहीं नेटिज़न्स ने उनकी पोशाक को काफी ट्रोल किया। एक यूजर ने उन्हें 'बाजार में नया पी*** स्टार' कहा तो एक अन्य ने टिप्पणी की, 'उर्फी कुछ तो शर्म करो ... खुदा से डरो'।

यूजर्स ने किया ट्रोल

अन्य यूजर ने लिखा, 'बैक मैं ठंड नहीं लगती क्या', 'दीदी आपका पेटीएम नं. भेजो आपको पेस दूंगा ड्रेस ले लेना', और 'इतना भी क्यों पहना है बहन'। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उर्फी को उनके फैशन के लिए ट्रोल किया जा रहा हो। उन्हें पहले भी कई बार कपड़ों के लिए ट्रोल किया जा चुका है लेकिन स्टारलेट बेफिक्र लगती है।

PunjabKesari

इस बारे में उनका कहना है, 'मुझे बिल्कुल परवाह नहीं है। मुझे नहीं पता कि मैं ऐसा क्यों है, लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मूर्खों की राय मुझे क्यों परेशान करेगी? मेरा मतलब है, इसने मुझे कभी परेशान नहीं किया। बेशक, मीडिया ने भी एक हद तक मुझे लज्जित किया।'

Related News