04 MAYSATURDAY2024 3:38:35 PM
Nari

आज Uorfi हो गई ऐसी...कहीं वजह बचपन की वो मार तो नहीं...'बेहोश होने तक पिता मारना नहीं छोड़ता था'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 18 May, 2023 04:07 PM
आज Uorfi हो गई ऐसी...कहीं वजह बचपन की वो मार तो नहीं...'बेहोश होने तक पिता मारना नहीं छोड़ता था'

इन दिनों फैशन की दुनिया में एक नाम सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहा है। होगा भी क्यों नहीं उनका फैशन है ही इतना ऊट-पटांग लेकिन वियर्ड ड्रेसेज पहनने के लिए भी गट्स की जरूरत होती है जो उर्फी जावेद में कूट-कूट के भरा है। बिंदास सी दिखने वाली उर्फी जावेद कइयों के दिल को भाती है और कई उन्हें फैशन के नाम पर धब्बा कहते हैं लेकिन असल में उर्फी जावेद है कैसी... उर्फी जावेद कहां से आई और कैसे इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा बन गई। लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था।

PunjabKesari

अपने फैशन सेंस और बेबाक बयानों से चर्चा में रहने वाली उर्फी की पहले की लाइफ काफी दुखों से घिरी रही है। उर्फी अपने पिता से दुखी थी। एक इंटरव्यू में उर्फी ने बताया था कि उनके पिता बहुत रूढ़िवादी थे और मां ने कम उम्र में शादी की थी और उन्हें छोटी उम्र में ही 5 बच्चों की परवरिश करनी पड़ी। अपने दर्दनाक बचपन को याद करते हुए उर्फी ने कहा कि उनके पिता उसे इस हद तक पीटते थे कि वह बेहोश हो जाती थी, वह कहती है, 'मैं अपने पिता के बिल्कुल भी करीब नहीं थी।

PunjabKesari

 

अगर माता-पिता में से किसी एक को गुस्सा आता है और वह गुस्सा मुझ पर निकाला जा रहा है तो वह अलग बात है। आप मार के समझाएंगे किसी बच्चे को कि वो बेहोश हो जाए, तो फिर क्या ही समझ आएगा बच्चे को। आप पलट के तो कुछ बोल नहीं सकते हो तो वो गुस्सा बढ़ता है और फिर एक प्वाइंट पर आप कहते हैं- हो गया यार। जब बच्चा बड़ा हो जाता है और आप उसे मारते हैं, तो वह उस पर नेगेटिव इफैक्ट छोड़ता है।

PunjabKesari

उनका कहना है कि 'मैं आत्मविश्वास से भरी बच्ची थी और मेरा कोई दोस्त नहीं था। मैं बचपन में बहुत कन्फ्यूज्ड रहा करती थी।'खैर उर्फी ने ऐसा पहली बार नहीं कहा इससे पहले भी वह अपने पिता पर फिजिकल टॉर्चर करने के आरोप लगा चुकी हैं। आए दिन अपने नए-नए फैशन एक्सपेरीमेंट के साथ फैंस को हैरान करने वाली उर्फी अपनी मर्जी के कपड़े चुनती हैं और उन्हें रिक्रिएट करती हैं। 

Related News