21 FEBFRIDAY2020 4:58:18 PM
Nari

मोहब्बत तो की थी बेइंतहा फिर क्यों अधूरी रह गई इन सितारों की लवस्टोरी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 14 Feb, 2020 01:06 PM
मोहब्बत तो की थी बेइंतहा फिर क्यों अधूरी रह गई इन सितारों की लवस्टोरी

वेलेंटाइन का दिन होता है प्यार करने वालों का और आज  इस पेकेज में हम आपको उन जोड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक दूसरे से बेइंतहा प्यार किया लेकिन एक दूसरे के हो ना पाएं। 

राज कपूर-नरगिस 

जितनी खूबसूरत राज कपूर और नरगिस की केमिस्ट्री ऑनस्क्रीन थी उतनी ही खूबसूरत ऑफस्क्रीन भी थी। मगर इसके बावजूद दोनों का प्यार असल जिंदगी में अधूरा रह गया। इसका कारण राज कपूर का पहले से शादीशुदा होना था।

महेश भट्ट- परवीन बाॅबी

महेश-परवीन की लवस्टोरी के चर्चे पूरी इंडस्ट्री में थे। महेश भट्ट के शादीशुदा होने के बावजूद परवीन बॉबी उनके साथ लिव इन रिलेशन में रहते थे। लेकिन परवीन बाॅबी की खराब सेहत की वजह से इस प्यार भरी कहानी का अंत बेहद दर्दनाक हुआ।

अमिताभ बच्चन-रेखा

PunjabKesari

अमिताभ और रेखा की जोड़ी को आज भी उतना ही प्यार दिया जाता है जितना पहले, लेकिन इनका प्यार कभी परवान नहीं चढ़ा। कारण उनका शादीशुदा होना वह जया भादुरी से शादी कर चुके थे। 

सलमान खान-ऐश्वर्या राय बच्चन 

सलमान और ऐश्वर्या की लवस्टोरी किसी से छिपी नहीं है। दोनों के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' से हुई। मगर दोनों के रिश्ते में खटास तब आई जब सलमान ने उनके साथ बदतमीजी की। ऐश्वर्या ने उन पर हाथ उठाने का आरोप लगाया था। 

संजय दत्त-माधुरी दीक्षित

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी के बीच संजय दत्त की पर्सनल लाइफ आ गई। दरअसल, संजय दत्त की पहले से शादी हो चुकी थी और उनकी एक बेटी भी थी। जिस वजह से दोनों की लवस्टोरी अधूरी रह गई। 

सनी देओल-डिंपल कपाड़िया

PunjabKesari

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की जोड़ी ऑन स्क्रीन के अलावा ऑफ स्क्रीन भी काफी हिट रही थी। मगर सनी देओल पहले से शादीशुदा थे जिस कारण दोनों ने इस रिश्ते का अंत करना ही सही समझा।

गुरु दत्त-वहीदा रहमान

गुरु दत्त और वहीदा रहमान के प्यार की कहानी काफी मुश्किल भरी है। गुरु दत्त पागलों की तरह वहीदा से प्यार करते थे। मगर कुछ गलतफहमियों की वजह से उनके रिश्ते का अंत हो गया। दूसरा कारण गुरु दत्त शादीशुदा थे। 

अक्षय कुमार-रवीना टंडन

90 के दशक में रवीना टंडन फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शामिल थीं। इसी दौरान वो अक्षय कुमार को दिल दे बैठीं। रवीना इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थीं, लेकिन अक्षय को हर दूसरी लड़की से प्यार हो जाता था। अक्षय के इस नेचर के कारण रवीना ने इस रिश्ते से पीछे हट गईं।

शाहिद कपूर-करीना कपूर

PunjabKesari

शाहिद और करीना ने फिल्म 'फिदा' में एक साथ काम किया था। इसी के बाद वह भी एक-दूसरे पर फिदा हो गए। दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस थे और शादी भी करना चाहते थे, लेकिन 2007 में फिल्म 'जब वी मेट' के बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई।

दीपिका पादुकोण-रणबीर कपूर

दीपिका और रणबीर की लवस्टोरी काफी दिलचस्प थी। रणबीर के प्यार में पागल दीपिका ने तो अपनी गर्दन पर उनके नाम का टैटू भी बनवाया था। हालांकि  दोनों का ये रिश्ता कामयाब नहीं हो पाया।

कैटरीना कैफ-रणबीर कपूर

फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ के दौरान रणबीर और कैटरीना एक-दूसरे के करीब आए। उस समय रणबीर दीपिका को डेट कर रहे थे। लेकिन इसके बाद भी रणबीर और कटरीना एक दूसरे के लिए अपनी फीलिंग्स को रोक नहीं पाए। हालांकि उनका रिश्ता ज्यादा देर तक टिक नहीं सका।

वेलेंटाइन स्पेशल की खास रिपोर्ट में हमने बताई कुछ अधूरी प्रेम कहानियां।

आपको हमारा पैकेज कैसा लगा हमें कमेंट बाॅक्स में बताना ना भूलें।

Related News