22 APRTHURSDAY2021 12:00:47 PM
Nari

जब पहली पत्नी को बिना बताए उदित ने कर ली थी दूसरी शादी फिर बीवी ने जो किया वो...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 02 Dec, 2020 05:39 PM
जब पहली पत्नी को बिना बताए उदित ने कर ली थी दूसरी शादी फिर बीवी ने जो किया वो...

फेमस प्लेबैक सिंगर उदित नारायण 90 दश्क से बॉलीवुड पर अपनी सुरीली आवाज के चलते राज कर रहे हैं। उदित नारायण अब तक कई गाने गा चुके हैं। उन्होंने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी और बंगाली भाषा में भी गाने गाए हैं। उन्होंने 4 बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ उदित नारायण अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं।

उदित नारायण ने की 2 शादियां

उदित नारायण ने दो शादियां की हैं और उन्होंने अपनी पहली शादी की बात काफी समय तक छिपाकर रखी। साल 1984 में रंजना नाम की महिला ने दावा किया कि वह उदित नारायण की पहली पत्नी है। रंजना बिहार से ताल्लुक रखती है। बता दें कि उदित नारायण का जन्म भी बिहार में हुआ था। उस वक्त रंजना ने दावा किया था कि जब उदित नारायण पॉपुलर नहीं थे तब से वो उनकी पत्नी हैं। उन्होंने कहा था कि उदित नाम कमाना चाहते थे इसलिए वह बिहार से मुंबई आ गए। वही रंजना बिहार में ही उनका इंतजार कर रही थी कि एक दिन उनका पति आएगा और उसे मुंबई साथ लेकर जाएगा। रंजना ने जैसा सोचा था वैसा हुआ नहीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Udit Narayan (@uditnarayanmusic)

पहली पत्नी को बिना तलाक दिए की दूसरी शादी

उदित नारायण ने अपनी पहली पत्नी रंजना को बिना बताए और तलाक दिए सिंगर दीपा गहतराज से शादी कर ली। दीपा और उदित की मुलाकात मुंबई में ही हुई। जल्द ही दोनों दोस्त बन गए और फिर यही दोस्ती प्यार में बदल गई। मगर जब रंजना को इस बारे में पता चला कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया है तो वह मुंबई आ गई। 
PunjabKesari

होटल में पहली पत्नी ने किया था हंगामा

बता दें कि उदित ने दीपा से 1985 में शादी की थी और रंजना को इस बात की भनक साल 2006 में लगी। दरअसल, उस समय उदित पटना के एक होटल में ठहरे हुए थे। जब रंजना को इस बात की भनक लगी तो वह ज़बरदस्ती उस होटल में घुस गई जहां उदित ठहरे हुए थे। रंजना ने होटल में काफी हंगामा किया और इस बात का खुलासा किया कि वह उदित की पहली पत्नी है। उस वक्त उदित नारायण लगातार सुर्खियों में बने रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Udit Narayan (@uditnarayanmusic)

पहली पत्नी को धमकियां देते थे उदित

वही रंजना से पूछा गया कि वह शादी के इतने साल बाद क्यों सामने आई। इस पर रंजना ने कहा था कि उदित नारायण उन्हें धमकियां देते थे कि अगर वो इस शादी को सार्वजनिक करेंगी तो वो अपनी जान दे देंगे। उदित नारायण ने पहले तो रंजना को अपनी पत्नी मानने से इंकार कर दिया जिसके बाद रंजना ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। 

अब सहेलियों की तरह रहती हैं दोनों बीवियां

रंजना ने सबूत के तौर पर शादी की सभी तस्वीरें महिला अधिकार आयोग को सौंप दी थीं। कोर्ट में मामला पहुंचने के बाद उदित नारायण ने रंजना को अपनी पहली पत्नी भी माना और उनकी देखरेख का जिम्मा भी उठाया। कम ही लोग जानते हैं कि उदित नारायण अपनी दोनों बीवियों के साथ ही रहते हैं। खबरों की माने तो दीपा और रंजना एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करती हैं। उदित और दीपा का एक बेटा भी हैं आदित्य जोकि अब शादी के बंधन में बंध चुका है।

 

Related News