04 OCTTUESDAY2022 12:07:33 AM
Nari

आरव ने पूछा मां से एक ऐसा सवाल, जवाब देकर ट्विंकल ने जीता सबका दिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 09 Aug, 2022 12:25 PM
आरव ने पूछा मां से एक ऐसा सवाल, जवाब देकर ट्विंकल ने जीता सबका दिल

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्में देकर फैंस का दिल जीत रहे हैं। पिछले कुछ सालों से खिलाड़ी कुमार ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म दे रहे हैं। खिलाड़ी कुमार के दो बच्चे भी हैं। बेटा आरव कुमार और बेटी नितारा। हालांकि एक्टर अपने दोनों बच्चों को लाइमलाइट से काफी दूर ही रखते हैं। अक्षय के बेटे आरव ने अपनी मां ट्विंकल खन्ना से ऐसा सवाल पूछा जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। 

PunjabKesari

ट्विंकल ने दिया खूबसूरत सा जवाब

अक्षय के बेटे आरव ने अपनी मां ट्विंकल खन्ना से पूछा था कि- 'मां हम इतने अमीर और स्पेशल क्यों है?' बेटे की इस बात को सुनकर ट्विंकल ने बहुत ही प्यारा सा जवाब देते हुए कहा कि - 'दुनिया में ऐसे बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें पैदा होने के बाद सोने की थाली में खाना दिया जाता हो। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें 2 वक्त  का खाना भी ठीक से नहीं मिल पाता। ऐसे में उनके लिए भूख मिटाना मुश्किल हो जाता है। ऐसे लोगों की मदद के लिए ही भगवान ने तुम्हें एक अमीर परिवार में जन्म दिया है। इसलिए जब भी तुम्हें मौका मिले तो किसी गरीब की मदद करने से रुकना मत, इसके लिए चाहे तुम्हें अपने हिस्से का खाना ही क्यों न उनको देना पड़े।' ट्विंकल खन्ना के इस जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया। उनके इस जवाब की तारीफ भी लोग सोशल मीडिया पर काफी कर रहे हैं।

राइटर बन चुकी हैं ट्विंकल 

ट्विंकल खन्ना 90 दशक के एक्टर राजेश खन्ना की बेटी हैं। अक्षय के साथ शादी के बाद ट्विंकल ने एक्टिंग छोड़ दी है। सुत्रों की मानें तो एक्ट्रेस अब राइटर बन चुकी हैं और किताबें लिखती हैं। उन्होंने इंफोसिस फाउंडेशन की संस्थापक सुधा मूर्ति से मुलाकात भी की थी। ट्विंकल ने संस्थापक सुधा मूर्ति के साथ बातचीत के दौरान बेटे आरव का किस्सा बताया। उन्होंने बताया कि बेटे के इस सवाल का जवाब देना मेरे लिए बहुत ही कठिन था। बाद में एक्ट्रेस ने बताया कि- 'मैंने बेटे के इस सवाल का वर्णन अपनी किताब मैन मेरी किताब में भी किया है।' 

PunjabKesari

अक्षय ने की पत्नी की जमकर तारीफ 

खिलाड़ी कुमार को जब इस किस्से के बारे में पत्ता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग ट्विंकल के इस जवाब की काफी तारीफ कर रहे हैं। 

 PunjabKesari
 

Related News