01 MAYWEDNESDAY2024 6:15:20 PM
Nari

रुबीना ने खोले अपने रिश्ते के राज, कहा- मैं ड्राइवर को छुट्टी देकर खुद अभिनव का पीछा करती थी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 20 Dec, 2021 03:47 PM
रुबीना ने खोले अपने रिश्ते के राज, कहा- मैं ड्राइवर को छुट्टी देकर खुद अभिनव का पीछा करती थी!

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भले ही इन दिनों किसी टीवी सीरियल में ना दिख रही हो लेकिन वो कई सॉन्ग्स कर रही है और साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। हाल में ही रुबीना ने एक नामी वेबसाइड को इंटरव्यू दिया जिसमें बताया कि आखिर वो क्यों वेडिंग या इंगेजमेंट रिंग नहीं पहनती और इसकी के साथ एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि एक वक्त में वो अपने पति का पीछा किया करती थी।

एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने बताया कि कैसे वो शुरुआत में अपने पति अभिनव शुक्ला को परखने के लिए मेहनत करती थीं। अपनी बात को शेयर करते हुए रुबी ने कहा कि वह अपने ड्राइवर को छुट्टी देकर खुद ड्राइव करती थीं , भले ही यह उन्हें पसंद न हो। ऐसा इसलिए वो करती थी क्योंकि वह ड्राइवर को यह नहीं बताना चाहती थी कि वह अभिनव का पीछा कर रही है। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि जब वो कहते थे कि वो घर पर नहीं हैं तो वो उनकी जासूसी करने के लिए उनका घर के नीचे इंतजार करती थीं कि, वह सच कह रहे हैं या झूठ। रुबीना ने कहा कि रिलेशनशिप में मैंने बहुत पापड़ बेले है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अभिनव की वजह से वेडिंग रिंग नहीं पहनती रुबीना

वही, वेडिंग रिंग के तौर पर सॉलिटेयर रिंग ना पहनने का कारण रुबीना ने पति अभिनव को बताया। एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे हाथ में सगाई या शादी की अंगूठी के तौर पर एक सॉलिटेयर इसलिए नहीं है, क्योंकि अभिनव का कहना है कि,"हीरे, खून-पसीने से मिलते हैं'। ऐसा इसलिए क्योंकि, इसे सुरक्षित रखने, ख़रीदने, उसे कोयलों के बीच से निकालने में बहुत मेहनत लगती है और इसके लिए बहुत खून-पसीना बहाया जाता है।"

आगे रुबीना कहती हैं कि, महिलाएं अपनी रिंग फिंगर में हीरे की अंगूठियां पहनती हैं और फिर उसे पूरी दुनिया के सामने फ्लॉन्ट करती हैं। ऐसा जरूरी नहीं है, मैं इन सब को नहीं मानती। रुबीना ने कहा कि अभिनव को लगता है कि हीरे हमारे पर्यावरण का शोषण करते हैं। एक्ट्रेस ने कहा "औरतें अपनी अंगूठी को चार कैरेट, पांच कैरेट, दस कैरेट कहकर ही दिखाती हैं। मैं इस पर कतई विश्वास नहीं करती। एक हीरे को आपके रिंग फिंगर तक लाने के लिए लोग जो कुछ भी करते हैं, वह सिर्फ उतना ही नहीं है, जो हम देखते हैं। वो इसलिए, क्योंकि जिन कोयला खदानों की हम खुदाई करते हैं, उससे हम अपने पर्यावरण का भी नुकसान ही करते हैं। इसलिए अभिनव हीरे को हमेशा 'ब्लड डायमंड' कहते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

एक वक्त में बिखर गया था दोनों का रिश्ता

बता दें कि साल 2018 में रुबीना ने अभिनव से शादी की। दोनों की लव मैरिज थी और इनकी पहली मुलाकात गणेश चतुर्थी पर एक कॉमन फ्रेंड के घर पर हुई थी। उस वक्त रुबीना ने साड़ी पहनी थी और उन्हें देखते ही अभिनव उनपर अपना दिल हार बैठे। 4 साल डेट करने के बाद उन्होंने शिमला में एक शानदार डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। हालांकि एक वक्त में इनके रिश्ते में दूरियां आ गई थी लेकिन बिग बॉस ने इन्हें फिर मिला दिया।

आज दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे है। अभिनव अपने सास-ससुर के साथ भी अच्छी बॉडिंग रखते है

Related News