20 APRSATURDAY2024 7:32:33 AM
Nari

टीवी की 'नागिन' को एक ही शख्स ने दिया 3 बार धोखा, रिश्ता टूटने पर Adaa ने की थी खुद की जान लेने की कोशिश

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 May, 2022 02:58 PM

एक्ट्रेस अदा खान टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। अदा खान ने सीरियल नागिन से घर-घर में पहचान बनाई। अदा जितनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लाइमलाइट में बनी रहती है उतनी ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। अदा खान का एक ही शख्स के साथ लंबा अफेयर रहा और उसी से उन्हें 3 बार धोखा मिला। चलिए आज के इस पैकेज में हम आपको अदा खान की लव लाइफ के बारे में बताते हैं।

अंकित गेरा के साथ रहा अफेयर

सालों पहले अदा खान टीवी एक्टर अंकित गेरा को अपना दिल के बैठी थीं। अदा अंकित को एक कॉमन फ्रेंड की वजह से मिली थी। एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद इनका आपस में मिलना-जुलना शुरू हो गया। 4 साल दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया लेकिन बाद में ब्रेकअप हो गया। इस रिलेशनशिप ने अदा की जिंदगी को नर्क बना दिया। दरअसल, अंकित अपने काम को ज्यादा अहमियत देते लेकिन एक्ट्रेस के लिए सबसे जरूरी अपना प्यार था या यूं कह लीजिए कि वो अंकित के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा ही सीरियस थी। वो अपनी सारी जिंदगी अंकित के साथ बिताना चाहती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adaa (@adaakhann)

प्यार में मिला 3 बार धोखा 

वही काम के दौरान ही अंकित अपनी को स्टार के करीब आ गए थे। रिपोर्ट्स की माने तो 'सपने सुहाने लड़कपन' के सेट पर अंकित गेरा का रूपल त्यागी के साथ अफेयर शुरू हो गया और उन्होंने अदा खान को छोड़ दिया। अदा खान ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने अंकित ने 3 बार उन्हें धोखा दिया और तीनों बार ही एक्ट्रेस ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ा था। इंटरव्यू के दौरान अदा खान ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था,  'प्यार की बात करें तो अतीत में मेरे अनुभव बहुत बुरे रहे हैं। मेरे एक्स बॉयफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया। मैंने उन्हें तीन बार माफ किया लेकिन फिर मुझे लगा कि अब इसे खत्म कर देना चाहिए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adaa (@adaakhann)

रिपोर्ट्स की माने तो अंकित से अलग होने के बाद अदा पूरी तरह टूट चुकी थी उन्होंने खुद की जान लेने की कोशिश भी की। वक्त के साथ उनके जख्म भरे और उन्होंने अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत की। कुछ समय पहले खबरें आई थी कि अदा खान वधु स्टार शशांक व्यास को डेट कर रही हैं। इन्हें कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया लेकिन इन्होंने अभी तक अपने रिश्ते पर कोई बात नहीं की।

कॉल सेंटर में जॉब करती थी अदा

करियर की बात करें तो अदा खान एक्टिंग की दुनिया में आना ही नहीं चाहती थी उन्होंने कॉल सेंटर में जॉब की। उन्होंने एक ऐड में काम किया था। एक दिन कॉफी शॉप में बैठी अदा को एक सीरियल का ऑफर मिला और इसके बाद उनकी टीवी इंडस्ट्री में एंट्री हुई लेकिन पहचान उन्हें सीरियल नागिन से मिली। बता दें कि अदा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए भी फेमस है।
 

Related News