24 APRWEDNESDAY2024 7:41:06 PM
Nari

Winter में भी दिखना है Gorgeous तो सोनम कपूर के इन ड्रेसिंग स्टाइल को करें  ट्राई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Dec, 2021 01:16 PM
Winter में भी दिखना है Gorgeous तो सोनम कपूर के इन ड्रेसिंग स्टाइल को करें  ट्राई

जब बात ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिंग की हो तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का जिक्र जरुर होता है। उनक  स्टाइलिश लुक का ही असर है कि आज लाखों लड़कियां उन्हे फॉलो करती हैं। अनिल कपूरी की यह लाडली अकसर   ड्रेसेस के साथ एक्सपेरिमेंट करती नजर आती है।  सर्दियों के इस मौसम में अगर आप भी  खूबसूरत और एलीगेंट दिखना चाहती हैं तो  एक्ट्रेस के यह लुक आपकी काफी मदद कर सकते हैं। 

PunjabKesari
इस मौसम में आप सोनम की तरह लॉन्ग बूट्स के साथ प्लेट्स वाली स्कर्ट पहन सकती हैं।  एक बार तो देखने में लगता है कि उन्होंने लॉन्ग फ्रॉक कोट पहना है।

PunjabKesari
साेनम ने हाल ही के एक इवेंट में काले रंक के बूट्स और ग्रे कलर के ओवरसाइज ट्रेंचकोट पहनी नजर आई थी। उनके इस ट्रेंचकोट को परफेक्ट बना रहा था इसका फुल लेंथ स्लीव्स और इसमें लगा लेदर बेल्ट। अगर आपको बहुत ज्यादा ठंड लगती है तो आप खुद को इन ओवर साइज कोर्ट से स्टाइल कर सकते हैं। 

PunjabKesari

प्रिंटेड आउटफ़िट के साथ प्रिंटेट ओवरकोट जैकेट पहनकर  सोनम काफी कूल दिखाई दी थी। इसे पहनकर  स्टाइलिश तो लगेंगे ही बल्कि ये लुक आपको ठंड से बचाने में भी मदद करेगा।

PunjabKesari

आप चाहें तो सर्दियों में भी स्कर्ट पहन सकती हैं। सोनम का यह लुक बता रहा है कि स्कर्ट को विंटरवेअर के साथ स्टाइल कैसे किया जा सकता है।  यह लुक देखने में काफ बेहतरीन लगेगा। 

PunjabKesari

वुलन लॉन्ग ड्रेस में साेनम काफी क्लासी लग रही हैं। आप चाहें तो सोनम की ड्रेस की तरह ही ब्लैक कलर की ये लॉन्ग ड्रेस कैरी कर सकती हैं चाहें तो कोई दूसरा कलर भी ट्राई कर सकती हैं। 
 

Related News