29 APRMONDAY2024 11:50:44 PM
Nari

Hats Fashion: स्मार्ट एंड स्टाइलिश दिखने के लिए हैट्स पर करें भरोसा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Aug, 2023 01:54 PM
Hats Fashion: स्मार्ट एंड स्टाइलिश दिखने के लिए हैट्स पर करें भरोसा

गर्मी के दिनों में   स्टाइलिश दिखने के साथ- साथ खुद को प्रोटेक्ट करना भी जरूरी है। ऐसे में आप हैट्स पर भरोसा कर सकते है जिसका फैशन इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। इससे आप तीखी धूप से तो बचेंगी ही  साथ ही कंफर्टेबल और स्‍टाइलिश भी दिखेंगी। बेसिक ड्रेसेज के साथ ब्लैक, व्हाइट और न्यूट्रल कलर के हैट्स और कैप ट्राई किया जा सकते हैं।  इन दीवाज के ये शानदार लुक्स कर सकते हैं आपकी मदद।

PunjabKesari
एलिजाबेथ की डिजाइनर्स हैट्स

सबसे पहले बात करते हैं ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की जिनका लुक डिजाइनर्स हेट्स के बीना अधूरा लगता था। वह भीड़ से अलग दिखने के लिए हमेशा हैट पहनती हैं। उनके पास हैट्स  की अच्छी खासी कलेक्शन थी। क्वीन एलिजाबेथ की ज्यादातर हैट रूढ़िवादी शैली की होती थी, आज भी उनकी हेट्स लुक को बेहद पसंद किया जाता है।

PunjabKesari
ऑल राउंड शेप हैट्स

लड़कियों पर ऑल राउंड शेप की हैट्स काफी अच्छा लगती हैं। खास बात यह है कि इनका ट्रेंड कभी पुराना नहीं होता है, इसे आप  हॉलिडे लुक या फिर बीच लुक में आसानी से कैरी कर सकती हैं। आज कल मार्केट में कॉटन और क्रोशिए से बने हैट्स भी आसानी से मिल जाते हैं।

PunjabKesari
प्रियंका की स्टाइलिश हैट

प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की रॉयल वेडिंग में  प्रियंका चोपड़ा लैवेंडर कलर कोट ड्रेस के साथ बेहद स्टाइलिश हैट में नजर आई थी। फूलों से सजी इस हैट ने उनके लुक को रॉयल बनाने का काम किया था।  यह हैट किसी के भी खूबसूरती बढ़ाने का काम कर सकती है। हालांकि इस तरह की हेट को आप किसी बड़े ऑकेशन में ही कैरी कर सकते हैं।

PunjabKesari

बिग हैट

टीवी की पॉपुलर और हॉट एक्ट्रेस  रुबीना दिलैक का यह हॉट और बोल्ड लुक में काफी चर्चा में रह चुका है। व्हाइट कलर की इस बिग हैट को पहनकर उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी। बीच वेयर से लेकर फोटोशूट के लिए आप इस तरह की बिग हैट को ट्राई कर कर सकती हैं। इसके साथ आउटफिट और एसेसरीज लाइट ही चूज करें।

PunjabKesari
फ्लोरल  हैट

फ्लोरल यानी खूबसूरत रंग-बिरंगे फूलों वाला प्रिंट इस मौसम में खूब पसंद किया जाता है। सिर्फ आउटफिट ही नहीं इसमें आपको हैट भी आसानी से मिल जाएंगी। आलिया भट्ट को कई बार  वेकेशन में इस तरह की हैट में देखा जा चुका है।  इस तरह की खूबसूरत हैट में लुक एकदम  फ्रेश व एनर्जेटिक लगता है। यह कैरी करने में भ हल्की होती है।

PunjabKesari
स्ट्रा बोटर हैट

स्ट्रा बोटर हैट पर लंबे समय से भरोसा किया जाता रहा है। अनुष्का शर्मा के इस लुक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस हैट में कितनी कंर्फटेबल हैं। इसमें आपको कई  वैरायटी मिल जाएगी, जिन्हें आप अपने स्टाइल के अनुसार चुन सकते हैं।

PunjabKesari
डैनिम हैट

डैनिम की तो बात ही निराली है और इसमें अगर आपको हैट मिल जाए तो पुरा लुक ही निखर जाएगा।  अनन्या पांडे की खूबसूरती को बढ़ाने का काम किया था उनकी इस शानदार हैट ने। इसे दोस्तों के साथ हैंगाउट करने से लेकर डेट पर जाने तक, कई मौकों पर पहना जा सकता है। बेहतर होगा कि आपका हैट ऐसा हो जो गर्मियों में आरामदायक और हवादार हो।

Related News