12 AUGFRIDAY2022 8:39:38 AM
Nari

दीपिका कक्कड़ को यूजर ने कहा, पति ने तो नौकरानी बना दिया तो एक्ट्रेस ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 19 Aug, 2021 05:39 PM
दीपिका कक्कड़ को यूजर ने कहा, पति ने तो नौकरानी बना दिया तो एक्ट्रेस ने भी दिया मुंहतोड़ जवाब

बिग बाॅस विनर और टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अकसर सोशल मीडिया पर अपने व्लाॅग बनाती रहती हैं जिसमें वह अपने घर और परिवार के बारे में अपडेट देती रहती हैं। वीडियो में ज्यादातर दीपिका को किचन में देखा जाता है जहां वह परिवार के लिए कुछ न कुछ बनाती रहती हैं। इसी पर सोशल मीडिया ने यूजर ने उन्हें ट्रोल कर दिया जिसका अब दीपिका ने उन्हें करारा जवाब दिया है। 

PunjabKesari

दरअसल, दीपिका अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ यूट्यूब पर लाइव सेशन करती दिखाई दीं। इस दौरान कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें कहा कि आपके पति ने तो आपको नौकरानी बना दिया, जिसका दीपिका ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। 

यूजर ने दीपीका से कहा, आपको तो नौकरानी बना दिया? 
नौकरानी बना दिया? के सवाल पर शोएब ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए कहा कि अगर मॉर्डनाइजेशन का मतलब ये है कि आप अपने परिवार से प्यार करना और उनका ख्याल रखना बंद कर दे तो हम पुराने ख्यालों वाले बनकर ही खुश हैं। शोएब ने आगे कहा कि आप लोग बोलते हो कि एक्टर को नौकरानी बना दिया? 

PunjabKesari

ये लोग अपनी ही जिंदगी से तंग आ गए हैं
इस पर दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि ये लोग अपनी ही जिंदगी से तंग आ गए हैं और इसलिए इन्हें सुकून और खुशी नहीं मिल रही है। जिन लोगों को मेरे खाना बनाने या घर की सफाई करने से परेशानी है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या वो वही शब्द अपनी मां के लिए इस्तेमाल करते हैं?

दीपिका ने ससुर को दिया अपना बेडरूम  
वहीं इससे पहले दीपिका के ससुर अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर वापिस आए थे जिस पर दीपिका ने अपना बेडरूम उन्हें दे दिया था और खुद दीपिका गेस्टरूम में शिफ्ट हो गई थी। इस पर यूजर ने उन्हें नेगेचिव मैसेज भेजे थे जिसमें लिखा था कि एक लड़की अपनी प्राइवेसी होती है इस पर भी दीपीका ने खुलकर अपनी बात रखी।

PunjabKesari

तुम लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए
दीपिका ने ऐसे लोगों का जवाब देते हुए लिखा कि तुम लोगों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। दीपीका ने कहा कि उनके लिए परिवार का सुकून सबसे अहम है। दीपिका का कहना है कि 'मेरे ससुरालवालों ने मुझे बेटी की तरह प्यार दिया है और मैं भी उन्हें अपने की तरह प्यार और इज्जत देती हूं। मुझे तुम लोगों पर दया आती है। उनके लिए हम लोग कार या सड़कों पर सोने को तैयार हैं। तुम लोगों को मेरी इतनी चिंता है? चले जाओ, मुझे ऐसी चिंता की जरूरत नहीं है'।

Related News