01 MAYWEDNESDAY2024 11:49:31 PM
Nari

गर्मियों में इन साड़ियों पर फिदा हो रही हैं Bollywood Divas, ट्रेंडी लुक के लिए आप भी करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 19 Apr, 2024 01:09 PM
गर्मियों में इन साड़ियों पर फिदा हो रही हैं Bollywood Divas,  ट्रेंडी लुक के लिए आप भी करें ट्राई

साड़ी एक ऐसा आउटफिट है जो कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। इसका क्रेज बॉलीवुड और हॉलीवुड से लेकर आम लड़कियों तक, हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है। अब मौसम बदल रहा है ऐसे में आप अपने  वॉर्डरोब में समर साड़ी जरूर शामिल करें। बाजार में इसके कई सारे ऑप्शन भी हैं जैसे कॉटन, लिनन और लेस फेब्रिक। इन लाइटवेट और ईजी- ब्रीजी साड़ियाें को आप किसी भी मौके पर पहनकर  डीसेंट और क्लासी दिख सकती हैं। चलिए नजर डालते हैं बॉलीवुड दीवाज के साड़ी लुक्स पर जिनसे आप भी ले सकती हैं आइडिया।

नेट फैब्रिक

सफेद या फिर ऑफ व्हाइट जैसे लाइट कलर्स गर्मियों में काफी पसंद किए जाते हैं, इसके साथ नेट फैब्रिक को जोड़ दिया तो बात ही अलग हो जाएगी। आप एक्ट्रेस आलिया भट्ट की इन नेट फैब्रिक साड़ी से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। इसके साथ स्लीवलेस ब्लाउज और पर्ल वाली ईयररिंग्स और साथ में बालों में गजरा पूरी लुक में चार-चांद लगा देगा।

PunjabKesari

सैटिन साड़ी

कुछ हटकर ट्राई करने की सोच रहे हैं तो सेटिन साड़ी भी आजकल काफी ट्रेंड में हैं। ये बहुत ही कोमल फेब्रिक होता है जिसे पहनकर काफी हल्का सा महसूस होता है। आप एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की तरह इसके साथ स्लीवसलेस या हॉलटर नेक स्टाइल ब्लाउज सिलवा सकती हैं। प्लेन सैटिन साड़ी में थोड़े बोहो लुक के लिए सिल्वर ज्वेलरी जैसे नेकपीस, चूड़ियां और ईयररिंग्स कैरी करने से स्‍टाइलिश लुक मिलेगा।

PunjabKesari

लिनन साड़ी

गर्मियों के मौसम में लिनन भी एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है। ये फेब्रिक शरीर को ठंडा रखता है। आप फैशनिस्टा सोनम कपूर जैसी क्लासी मस्टर्ड कलर की लिनन साड़ी एक लूज ब्लाउज के साथ कैरी करने की सोच सकती हैं, ये बहुत ही रॉयल लुक देगा। इस फैब्रिक में डिजाइनर एंब्रॉयडरी और वर्क वाली साड़ियां भी खूब देखने को मिल रही है। इस तरह की साड़ी के साथ ज्वैलरी का खास ख्याल रखेंगे।

PunjabKesari

शिफॉन साड़ी

गर्मियों हों और शिफॉन की बात न हो ऐसा कैसे हो सकता है। ये लाइटवेट फेब्रिक पहनने में काफी आरामदायक होता है। जाह्नवी कपूर की तरह पीच कलर की लेस वर्क वाली साड़ी वेडिंग इवेंट के लिए परफेक्ट है। इसके साथ आप स्मोकी मेकअप और मैचिंग पीच लिपस्टिक लगा सकती हैं। यकीन मानिए, किसी के आप से नजर नहीं हटेगी।

PunjabKesari

कॉटन साड़ी

गर्मियों में कॉटन साड़ियां भी महिलाओं की पहली पसंद बनी होती हैं। ये ना सिर्फ लाइटवेट होती हैं, बल्कि पसीना भी सोख लेती है।  आप विद्या बालन की ये प्रिटेंड पेटर्न वाली साड़ी को अपनी वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकती हैं। इसके साथ लाइट ज्वेलरी अच्छी लगेगी। इस लुक को आप ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं।

PunjabKesari

लेस साड़ी

लेस लगी हुई साड़ी का फैशन भी बहुत पुराना है। खूबसूरत रेट्रो लुक पाने के लिए इस पर भरोसा किया जा सकता है। आप बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के इस लुक से भी आइडिया ले सकते हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट फुल स्लीव ब्लाउज के साथ व्हाइट बॉर्डर वाली साड़ी कैरी की है। इसके साथ लाइट मेकअप और पर्ल ज्वेलरी अच्छी लगेगी।

PunjabKesari

Related News