01 MAYWEDNESDAY2024 11:05:28 PM
Nari

इस Wedding Season में ये ट्रैंडी ईयररिंग्स लगाएंगे आपकी लुक में चार चांद

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 13 Nov, 2023 03:23 PM
इस Wedding Season में ये ट्रैंडी ईयररिंग्स लगाएंगे आपकी लुक में चार चांद

त्योहारों का सीजन चल रहा है। ऐसे में जहां हर तरफ सेलिब्रेशन का माहौल है, वहीं महिलाओं को सजने का बहाना मिल जाता है। फेस्टिव सीजन पर महिलाएं पारंपरिक लुक में ट्रडीशनल आउटफिट और ज्वैलरी ही चूज करती हैं। सूट कितना भी हैवी क्यों ना हो लेकिन जब तक मैचिंग ज्वैलरी ना पहनी हो तो लुक अधूरी नजर आती है और ट्रैंडी ज्वैलरी तो दूर से ही लोगों को आपकी ओर अट्रैक्ट करती है। कपड़ों की तरह इनका ट्रैंड भी बदलता रहता है। ज्वैलरी में सबसे खास होते हैं ईयररिंग्स जो सिर्फ आपके कानों की शोभा ही नहीं बढ़ाते बल्कि आपको कंप्लीट लुक देते हैं तो चलिए आपको कुछ ईयररिंग्स स्टाइल आपको दिखाते हैं जो ट्रैंड में हैं। फेस्टिव सीजन में आप भी इन्हें ट्राई कर अपनी लुक में चार-चांद लगा सकती हैं। 

कुंदन ईयररिंग्स 


कुंदन ज्वैलरी का फैशन वैसे एवरग्रीन है। ट्रडीशनल- आउटफिट के साथ अगर कुंदर के झुमके पहने हो तो सोने पे सुहागा का काम करते हैं। कुंदन के झुमके की लेटेस्ट वैरायिटी और कलर कलैक्शन आपको मार्कीट और ऑनलाइन ज्वैलरी साइट, हर जगह आसानी से मिल जाएगी।

PunjabKesari


चांदबाली


ये तेरी चांदबालियां! ये गाना यूं ही नहीं गाया गया। दरअसल, चांदबाली सच में बहुत खूबसूरत होती है कि देखना वाला बस देखते ही रह जाए। चांदबाली स्टाइल ईयररिंग्स आजकल बहुत ज्यादा ट्रेंड में भी है। इसमें आधे चांद जैसी आकृति बनी होती हैं और जिसमें स्टोन लगे होते हैं। हैवी या लाइटवेट, चांदबाली की सिलेक्शन आप अपनी पसंद के हिसाब से कर सकते हैं।

PunjabKesari

अमेरिकन डायमंड ईयररिंग्स

फेस्टिव सीजन में ज्यादातर सेलिब्रेशन रात को ही होते हैं तो कुछ चमकता और झिलमिलाता डालने का मन करता है। इसके लिए अमेरिकन डायमंड बेस्ट है। खास बात तो यह है कि यह ट्रडीशनल और वेस्टर्न, दोनों ही तरह के आउटफिट के साथ कैरी किए जा सकते हैं और आपको एलिगेंट लुक देते हैं।

PunjabKesari

हुप्स


जो महिलाएं हैवी ज्वैलरी पसंद नहीं करती तो लाइट वेट ऑप्शन में वह हुप्स का चयन भी कर सकती हैं। गोल्डन हुप्स आजकल खूब डिमांड में हैं और मार्केट में आसानी से मिल भी जाते हैं। ये आप गाउन और इंडो-वेस्टर्न ड्रेस के साथ पियर कर सकती हैं। इसमें आपकी लुक बहुत ही क्लासी और सोबर लगेगी। 

PunjabKesari

झुमके


झुमके तो एवरग्रीन फैशन है जो कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होते। अगर आपको ईयररिंग्स में कुछ समझ नहीं आ रहा है तो आप झुमकों पर भरोसा कर सकते हैं। ये ट्रेडिशनल ड्रेसेज जैसे साड़ियों, गाउन, सूट या फिर लहंगा के साथ परफेक्ट लगते हैं। ओवरसाइज्ड झुमके काफी पसंद किए जा रहे हैं। अगर आफ हैवी झुमका कैरी करने वाली हैं तो साथ में सहारे लगाने ना भूलें इससे कानों को आराम मिलता है और कान दर्द नहीं होते।  

PunjabKesari
 
ऑक्सिडाइज ईयररिंग्स


जहां ज्यादातर महिलाओं को फेस्टिव सीजन में गोल्डन ज्वैलरी भाती है, वहीं अगर आप कुछ हटके बोहो टाइप लुक चाहती हैं तो ऑक्सिडाइज इयररिंग्स ट्राई करें। ये लाइटवेट होती हैं और रिजनेबल भी। कॉलेज गोइंग लड़कियों को ऐसे ईयररिंग्स बहुत पसंद आते हैं। इसमें डिजाइन भी आपको एक से बढ़ कर एक मिल जाएंगे और ये जल्दी खराब भी नहीं होते।

PunjabKesari

Related News