29 APRMONDAY2024 12:21:28 AM
Nari

टिश्यू साड़ी बनी B Town Actresses की पहली पसंद, करवाचौथ में आप भी करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Oct, 2023 02:08 PM
टिश्यू साड़ी बनी B Town Actresses की पहली पसंद, करवाचौथ में आप भी करें ट्राई

बदलते फैशन के साथ-साथ साड़ियों में भी काफी नए ट्रैंड आए हैं। ड्रैप्ड, फ्रील, शिमरी कई तरह के ऑप्शन्स साड़ियों में आजकल लड़कियों के पास हैं। इन सबके अलावा टिशू साड़ी काफी ट्रैंड में हैं। फेस्टिवल हो या कोई इवेंट ज्यादातर बी-टाउन हसीनाएं इसी तरह की साड़ियों में नजर आ रही हैं।करवाचौथ आने वाला है ऐसे में अगर आप इस त्योहार पर कुछ ट्रैंडी पहनने का सोच रही हैं तो बी-टाउन एक्ट्रेसेज की टिश्यूज साड़ी से आइडियाज ले सकती हैं।

जाह्नवी कपूर 

हाल ही में नवरात्रि में मां के दर्शन करने पहुंची जाह्नवी कपूर ने मनीष मल्हौत्रा की पिंक साड़ी पहनी थी। इस साड़ी पर लगा गोल्डन बॉर्डर बहुत ही सुंदर था। इसके साथ एक्ट्रेस ने सीक्वेंस ब्लाउज कैरी किया। बालों को खुला छोड़, लाइट मेकअप, गले में सिंपल नेकपीस और छोटे-छोटे ईयररिंग्स के साथ ऑवरऑल लुक में एक्ट्रेस काफी सुंदर दिख रही थी। 

PunjabKesari

करिशमा कपूर 

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी मनीष मल्हौत्रा की सिल्वर कॉपर टिश्यू साड़ी पहनी थी। इसके साथ एक्ट्रेस ने शिमरी ब्लाउज पहना था। कानों में हैवी ईयररिंग्स, बालों में जूड़ा बनाकर उन्होंने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया था। ऐसे में करवाचौथ पर आप भी करिश्मा जैसी हैवी साड़ी वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मलाइका अरोड़ा 

हमेशा अपने फैशन के चलते सुर्खियों में रहने वाली मलाइका भी मनीष मल्हौत्रा की गोल्डन टिश्यू साड़ी में काफी सुंदर दिख रही थी। कानों में ऑवरसाइज्ड ईयररिंग्स, बालों में बन, माथे पर बिंदी और मिनिमल मेकअप लुक में उनका लुक देखने लायक था। एक्ट्रेस का यह सिंपल सॉबर लुक आप चाहें तो इस करवाचौथ के लिए कॉपी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पूजा हेगड़े  

साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी टिश्यू साड़ी में नजर आ चुकी हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने मल्टी कलर नेकलेस, बालों में लूज बन और लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था। ज्यादा हैवी अगर आप कुछ करवाचौथ पर नहीं पहनना चाहती तो पूजा का यह लुक कॉपी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कंगना रनौत 

गौसिप क्वीन कंगना रनौत भी पिंक कलर की टिश्यू साड़ी में अपना जलवा दिखा चुकी हैं। बालों में बन, कानों में हैवी ईयररिंग्स और लाइट मेकअप के साथ आप भी कंगना रनौत जैसा लुक करवाचौथ के दिन ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण 

फैशन क्वीन दीपिका पादुकोण भी गोल्डन ब्लैक टिश्यू साड़ी में दिख चुकी हैं। इसके साथ उन्होंने गले में गोल्डन नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स पहने थे। बालों में बन और सिंपल सॉबर लुक में दीपिका काफी प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari

ऐसे में अगर आप भी इस करवाचौथ कुछ हटके और ट्रैंडी की तलाश में हैं तो दीपिका का यह लुक ट्राई कर सकती हैं। 

 

Related News