25 APRTHURSDAY2024 12:27:14 PM
Nari

दर्शकों के बिना हम हैं ही कौन?...टिस्का चोपड़ा का यह बयान सुन लोग बोले- आलिया और करीना सीखो कुछ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Sep, 2022 11:13 AM
दर्शकों के बिना हम हैं ही कौन?...टिस्का चोपड़ा का यह बयान सुन लोग बोले- आलिया और करीना सीखो कुछ

पिछले 100 वर्षों से  लोगों का मनोरंजन कर रही बॉलीवुड इंडस्ट्री इस समय मुश्किलों का सामना कर रही है। लोगों के गुस्से के चलते फिल्मों का बेहद बुरा हाल हो गया है। बड़े-बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो रही हैं।  इस मुद्दे पर वैसे तो कई सितारों ने अपनी राय दी है, लेकिन एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने इस मुद्दे पर जो कहा है उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। लोगों ने तो यह भी कह दिया है कि बाकी स्टार को भी टिस्का से कुछ सीखना चाहिए। 

PunjabKesari

टिस्का चोपड़ा ने बायकॉट कल्चर पर अपनी राय रखते हुए दर्शकों को फिल्म का जूरी बताया। उनका कहना है कि  "हमारे लिए दर्शकों की राय सबसे अधिक मायने रखती है, हमारे लिए वे ही अंतिम न्यायाधीश और जूरी हैं। हम उनके लिए फिल्में बनाते हैं और उनके बिना हम कुछ भी नहीं हैं। अगर वो हमारी फिल्मों का बायकॉट कर रहे हैं तो यह उनका फैसला है। उनका सोचना भी सही है, क्योंकि वे हमें देखने के लिए अपना पैसा और वक्त दोनों खर्च करते हैं, इसलिए मैं उनका सम्मान करती हू"। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने आगे बोला- दर्शक नहीं देखेंगे तो हम हैं ही कौन? हम और अधिक प्रयास करेंगे। मैं आपसे वेब सीरीज 'दहन' देखने की अपील करती हूं, पर्दे के पीछे हमारे अलावा और भी कलाकारों ने मेहनत की है."। इस बयान के बाद लोग टिस्का की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। लोगों का कहना है कि इस शानदार एक्ट्रेस से बॉलीवुड वालों को सीखना चाहिए कि  किस तरह अपने लहजे में सामने वाले के लिए सम्मान रखा जाता है, एटीट्यूड नहीं। 

PunjabKesari
याद हो कि बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर आलिया ने लोगों पर बररसते हुए कहा था कि-  अगर मैं आपको नहीं पसंद, तो मुझे मत देखो, मैं इसमें कुछ नहीं कर सकती। उनसे पहले करीना कपूर खान ने भी ऐसा जिसके बाद दर्शकों ने उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का बॉयकॉट कर दिया था। इस सब के बीच टिस्का चोपड़ा ने यह बयान देकर सभी का दिल जीत लिया।

Related News