03 MAYFRIDAY2024 11:23:35 AM
Nari

छुट्टी पर जाने से पहले इमोशनल हुईं IAS टीना डाबी, नोट लिखकर कहा जैसलमेर को 'गुड बॉय'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Jul, 2023 07:05 PM
छुट्टी पर जाने से पहले इमोशनल हुईं IAS टीना डाबी, नोट लिखकर कहा जैसलमेर को 'गुड बॉय'

2015 में यूपीएससी परीक्षा में टॉप करने वाली पहली दलित महिला और बेहद पॉपुलर सोशल मीडिया की पर्सनालिटी IAS Tina Dabi प्रेग्नेंट है। जैसलमेर में   जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट के रूप में ड्यूटी कर रही टीना ने मेटेर्नटी लीव पर जाने से पहले एक बेहद इमोशनल लेटर लिखकर अपने कार्यकाल के दौरान लोगों के "प्यार और समर्थन" के लिए उनका शुक्रिया कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Dabi (@dabi_tina)

अपनी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में, टीना ने जैसलमेर में अपने समय के दौरान की गई विभिन्न योजनाओं और परियोजनाओं को दिखाती हुई कई तस्वीरों शेयर की...जिसमें  स्वच्छ जैसलमेर अभियान, जैसलमेर शक्ति (लेडीज फर्स्ट), नीति आयोग के आकांक्षी जिला कार्यक्रम में अखिल भारतीय रैंक 2 हासिल करना समेत अंतर्राष्ट्रीय रेगिस्तान महोत्सव 2023 का आयोजन करना जैसी उपलब्धियां शामिल हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें मेटेर्नटी लीव पर जाने से पहले टीना ने ट्रांसफर की भी मांग की है।

टीना की जगह अब को जैसलमेर का आईएएस अधिकारी आशीष गुप्ता को नियुक्त किया गया है। वहीं टीना डाबी ने अपने साथी आईएएस अधिकारी, डॉ. प्रदीप गवांडे से शादी पिछले साल की थी। ये उनकी दूसरी शादी है, इससे पहले  साल 2018 में टीना ने अतहर आमिर उल शफ़ी खान शादी रचा ली थी। टीना ने सिविल सेवा की परीक्षा में अव्वल स्थान पाया था जबकि जम्मू कश्मीर के रहने वाले अतहर को इसी परीक्षा में दूसरा स्थान मिला था। हालांकि बाद में दोनों में आपसी सहमती से तलाक ले लिया था।
PunjabKesari

Related News