18 JUNTUESDAY2024 12:29:15 PM
Nari

इस बार  ऐश्वर्या राय से नहीं हुई एक भी Fashion Mistake, जानिए पुराने लुक्स में क्या थी खामियां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 May, 2024 05:28 PM
इस बार  ऐश्वर्या राय से नहीं हुई एक भी Fashion Mistake, जानिए पुराने लुक्स में क्या थी खामियां

कांस फिल्म फेस्टिवल और  ऐश्वर्या राय बच्चन का नाता बेहद पुराना है। 22 साल से इस रेड कार्पेट में उनके एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिले हैं। इस बार भी उनका इंतजार बेसर्बी से किया जा रहा है। ऐश्वर्या राय ग्रैंड एंट्री के बाद से ही हर तरफ बस उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं। इस बार उन्होंने  मोनोक्रोमैटिक लुक चुना जो उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। विश्व सुंदरी का लुक इतना कमाल था कि यूजर्स  इसमें कोई कमी नहीं निकाल पाए। हालांकि पुराने लुक की बात करें तो ऐश्वर्या राय किसी ना किसी कारण ट्रोल हो चुकी हैं। चलिए जानते हैं उनके पुराने लुक्स में क्या हुई थी  Fashion Mistake

PunjabKesari
76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय ब्लैक और सिल्वर सीक्वेंस वाली बॉडी फिट ड्रेस पहनकर पहुंची थी, इसके साथ उन्होंने एक बड़ी सी हुडी कैरी की थी।  वैसे तो ऐश ने सबसे हटकर लुक चुना था लेकिन लोगों को यह खास पसंद नहीं आया। कुछ ने तो इसे समोसा ड्रेस तक कह डाला था। 

PunjabKesari
 'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022' में एक्ट्रेसने इटैलियन लग्जरी फैशन डिजाइनर Domenico Dolce एंड Stefano Gabbana के फैशन हाउस Dolce & Gabbana का डिजाइन किया हुआ 3डी कस्टम फिट गाउन पहना था। हालांकि लोगों को ये लुक भी खास पसंद नहीं आया, उनके कहना है कि वह अब बूढ़ी लगने लगी है। 

PunjabKesari

इससे पहले वह इंडियन डिजाइनर गौरव गुप्ता लाइट पर्पल कलर का गाउन पहनकर रेड कार्पेट पर उतरी थी। उस दौरान भी ऐश्वर्या राय का  एक्सपेरिमेंट लोगों का दिल जीत नहीं पाया। फैंस ने साफ कहा था कि वह इससे बेहतर पहन सकती थी। 

PunjabKesari

72वें कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन सफेद ड्रेस में रेड कार्पेट पर छा गई थी। उनका आउटफिट और  मेकअप तो ठीक था, मगर  व्हाइट लुक के साथ गोल्डन नेलपेंट लगाकर उन्होंने अपना पूरा लुक खराब कर लिया था। उनकी यह सबसे बड़ी फैशन मिस्टेक थी। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय की पर्पल लिपस्टिक को भला कौन भूल सकता है। जब उन्होंने कान के रेड कारपेट पर वॉक किया तो उनके आउटफिट से ज्यादा उनकी  लिपस्टिक की चर्चा हुई। लिपस्टिक  का वह कलर उन पर बिल्कुल नहीं जच रहा था, जिसके कारण उन्हें लोगों से बहुत कुछ सुनने को मिला। 

PunjabKesari
साल 2003 में ऐश्वर्या  नीता लुल्ला के ट्रेडिशनल वियर में कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर पहुंची थी। इस दौरान वह  ग्रीन गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी के साथ स्लीपर्स पहनकर पहुंच गई थी। इसी चप्पल के कारण लोगों ने उन्हें जमकर  ट्रोल किया। 

PunjabKesari
2019 में ऐश ने  Jean-Louis Sabaji  का वन-शोल्डर गोल्डन मैटेलिक फिश-कट गाउन कैरी किया था । ऐश्वर्या का आउटफिट तो ठीक था लेकिन आउटफिट से ज्यादा उनके ईयर मेकअप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। इस दौरान उन्होंने कुछ नया ट्राई करने की सोची लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाई। 

Related News