26 APRFRIDAY2024 3:17:38 AM
Nari

मर चुके भाई को ना आए आंच, इसलिए शव को गोद में लेकर घंटों बैठा रहा ये मासूम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jul, 2022 05:05 PM
मर चुके भाई को ना आए आंच, इसलिए शव को गोद में लेकर घंटों बैठा रहा ये मासूम

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक बेहद ही दर्दनाक तस्वीर सामने आई है। एक आठ साल का लड़का अपने छोटे भाई के शव को गोद में पकड़े घंटो बैठा रहा और उसके पिता मृत बच्चे को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस की तलाश में दर- दर भटकते रहे। दिल दहला देनी वाली इस तस्वीर को देख लोग भावुक हो गए हैं। 

PunjabKesari
यह वाकया है मुरैना जिला अस्पताल के बाहर का, जहां दम तौड़ चुके बच्चे को वहां से करीब 30 किलोमीटर दूर उसके बड़फरा गांव ले जाया जाना था। बच्चे के पिता जाटव ने अस्पताल के कुछ कर्मचारियों से एंबुलेंस दिलवाने की मांग की, लेकिन उस समय वाहन उपलब्ध नहीं था। बाद में एक पुलिस वाहन बच्चे के शव को घर लेकर गई।

PunjabKesari

इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देख सकते हैं कि आठ साल का लड़का अस्पताल की चारदीवारी के साथ बैठे हुए नजर आ रहा है और उसके गोद में उसका दो वर्षीय भाई का शव सफेद कपड़े से ढका हुआ दिख रहा है। इस वीडियो को देख लोग प्रशासन पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि बड़फरा गांव निवासी पूजाराम जाटव रविवार सुबह अपने दो वर्षीय बेटे राजा को एंबुलेंस से लेकर आए, जिन्हें जिले के अंबाह कस्बे के एक अस्पताल से रेफर कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि बच्चे की इलाज के दौरान इस अस्पताल में मृत्यु हो गई थी। 

Related News