29 APRMONDAY2024 1:18:41 PM
Nari

हारकर भी जीत गया ये कंटेस्टेंट, प्राइज मनी से भी ज्यादा थी इसकी फीस

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Jan, 2024 07:19 PM
हारकर भी जीत गया ये कंटेस्टेंट, प्राइज मनी से भी ज्यादा थी इसकी फीस

बिग- बॉस सीजन  17 का कल शानदार ग्रैंड फिनाले हुआ। टॉप 3 में वैसे को भारी मात्रा में वोट पाकर मन्नारा, मुनव्वर और अभिषेक पहुंचे पर आखिरकार मुनव्वर ने भाजी मार ली। जीतने के बाद उन्हें 50 लाख का प्राइज मनी और एक हुंडई क्रेटा कार दी गई। इसके अलावा को हर हफ्ते भारी- भरकम फीस भी लेते थे। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कोई था जो शो तो नहीं जीता पर उसकी कमाई मुनव्वर से और बाकी सारे कंटेस्टेंट से भी कई ज्यादा थी। कमाई के मामले में उन्होंने कॉमेडियन को मात दे दी।

PunjabKesari

इस कंटेस्टेंट ने चार्ज की सबसे ज्यादा फीस

मुनव्वर फारूकी को विनर बनने के बाद 50 लाख रुपये का इनाम मिला। रिपोर्ट के मुताबिक, शो में उनकी हर हफ्ते की फीस 8 लाख रुपये थी। इस तरह 15 हफ्ते तक चले शो के लिए उन्होंने 1.2 करोड़ कमाए। जीत की राशि मिला दें तो यह अमाउंट 1.7 करोड़ हो जाता है। इसके बावजूद वो सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कंटेस्टेंट नहीं बन सके। असल में बिग- बॉस 17 से सबसे ज्यादा कमाई कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे ने की।

PunjabKesari

बिग- बॉस से कितनी हुई कमाई

शो में अंकिता हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट थीं। वो टीवी का पॉपुलर चेहरा हैं। उन्होंने एक हफ्ते के लिए 12 लाख रुपये चार्ज किए। इस तरह 15 हफ्ते में उन्होंने में उन्होंने 1.8 करोड़ की कमाई की। यह मुनव्वर के टोटल से ज्यादा है। अंकिता के एविक्शन ने सभी को हैरान किया। वो चौथे नंबर पर ही एविक्ट हो गईं। माना जा रहा था वो टॉप 2 में तो जगह बना ही लेंगी। फिनाले खत्म होने के बाद वो काफी निराश दिखीं और मीडिया से बात किए बिना वह सेट से निकल गईं। वहीं अंकिता और विक्की क रिश्ते शो में बड़े उतार- चढ़ाव वाले रहे हैं। फैंस कायस लगा रहे हैं कि शायद दोनों तलाक ले लें। बाकी आने वाला समय ही बताएगा कि दोनों का रिश्ता किसी मुकाम पर पहुंचता है।

PunjabKesari

Related News